Move to Jagran APP

Patiala Suicide Case: इंस्टाग्राम पर मोहब्बत के बाद शादी के नाम पर मिला धोखा, लड़की ने की खुदकुशी

इंस्टाग्राम पर हुई दोस्ती के बाद प्यार होने पर लड़की ने युवक को शादी का प्रस्ताव भेजा तो युवक ने टालमटोल शुरू कर दी और अन्य जगह पर मंगनी कर ली। प्रेमी से मिले इस धोखे के बाद पीड़ित युवती ने घर में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली।

By Jagran NewsEdited By: Jagran News NetworkUpdated: Fri, 17 Feb 2023 04:23 PM (IST)
Hero Image
युवती ने घर में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली
जागरण संवाददाता, पटियाला: इंस्टाग्राम पर हुई दोस्ती के बाद मोहब्बत होने पर लड़की ने युवक को शादी का प्रस्ताव भेजा। युवक ने शादी का प्रस्ताव आने पर टालमटोल शुरू कर दिया और अन्य जगह पर मंगनी कर ली। प्रेमी से मिले इस धोखे के बाद पीड़ित युवती ने घर में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली।

युवक व रिश्तेदारों के खिलाफ केस दर्ज

घटना के बाद पुलिस ने मृतका के परिवार वालों के बयान पर 16 फरवरी को आरोपित युवक अजय सिंह निवासी विकास नगर पटियाला उसकी मां पर अन्य अज्ञात रिश्तेदारों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। मृतक युवती समाज शास्त्र में एमए पढ़ाई कर रही थी और लड़की के पिता पंजाब पुलिस में बतौर सब-इंस्पेक्टर तैनात हैं।

यह भी पढ़ें - Chandigarh News: हाइड्रोलिक मल्टीपल यूनिट ट्रेन का ट्रायल असफल, 50 मीटर दूरी पर ही हांफा इंजन

शादी के लिए राजी था लड़की का परिवार

लड़की का परिवार इस शादी के लिए राजी हो गया था लेकिन आरोपित युवक का परिवार टालमटोल करने लगा और अन्य जगह पर लड़के की मंगनी कर दी जिस वजह से लड़की ने खुदकुशी की है। थाना त्रिपड़ी के इंचार्ज प्रदीप सिंह बाजवा ने कहा कि युवक को हिरासत में ले लिया गया है और यह घटना 15 फरवरी की है।

यह भी पढ़ें - Amritsar: भारत-पाक सीमा के पास खेत से मिली दो किलो हेरोइन, बीएसएफ ने की बरामद; अज्ञात तस्करों पर किया केस दर्ज

फर्जी पते पर लोन पास कराते थे लोन

जागरण संवाददाता, पटियाला: थाना लाहौरी गेट इलाके में एक व्यक्ति को फर्जी तरीके से ट्रैक्टर का लोन देने पर मैनेजर सहित पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। यह मामला प्राइवेट कंपनी के लीगल अफसर राजीव जिंदल के बयानों पर मैनेजर राजीव रघुनंदन निवासी केएस कालोनी पटियाला रोड जीरकपुर, सेल मैनेजर ओंकार गोड़ निवासी प्रेम कालोनी घलोड़ी गेट मौजूदा निवासी शीश महल कालोनी, सेल्स फील्ड अफसर गुरप्रीत सिंह निवासी गांव दुधन पटियाला के अलावा लोन हासिल करने वाले गुरमेल सिंह और गारंटर गुरबाज सिंह निवासी घग्गा पटियाला पर दर्ज हुआ है। राजीव जिंदल के अनुसार गुरमेल सिंह ने मैग्मा फिनकार्प लिमिटेड बठिंडा से ट्रैक्टर लोन पांच लाख 80 हजार रुपये साल 2018 में लिया था। चेक करने पर पता चला एड्रेस फर्जी है।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।