Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Patiala Loot: किराना कारोबारी से लूटे 28 लाख रुपये, नौकर ही निकली लूट का मास्टरमाइंड

किराना कारोबारी से 28 लाख रुपए लूट का मास्टरमाइंड नौकर ही निकला जो दस साल से कारोबारी संजीव के पास लांगरी के तौर पर काम कर रहा था। आरोपित नौकर ने अपने चार साथियों को खिलौना पिस्तौल देकर इस वारदात को अंजाम दिया था। एसएसपी वरूण शर्मा ने बताया कि लूट की रकम से 26 लाख रुपए एक खिलौना पिस्तौल वारदात में इस्तेमाल एक बाइक रिकवर कर ली है।

By Jagran News Edited By: Nidhi Vinodiya Updated: Wed, 07 Feb 2024 06:40 PM (IST)
Hero Image
किराना कारोबारी से लूटे 28 लाख रुपये, नौकर ही निकली लूट का मास्टरमाइंड

जागरण संवाददाता, पटियाला। घग्गा थाना इलाके में किराना कारोबारी से 28 लाख रुपए लूट का मास्टरमाइंड नौकर ही निकला, जो दस साल से कारोबारी संजीव के पास लांगरी के तौर पर काम कर रहा था। आरोपित नौकर ने अपने चार साथियों को खिलौना पिस्तौल देकर इस वारदात को अंजाम दिया था। 

अब तक 26 लाख रुपये हुए रिकवर

पुलिस ने इस मामले में पांचों आरोपितो को गिरफ्तार कर लिया है, जो घग्गा इलाके के ही रहने वाले हैं। एसएसपी वरूण शर्मा ने बताया कि लूट की रकम से 26 लाख रुपए, एक खिलौना पिस्तौल, वारदात में इस्तेमाल एक बाइक रिकवर कर ली है। 

गिरफ्तार आरोपितों की पहचान अमरीक सिंह निवासी बाजीगर बस्सी घग्गा, देबू राम निवासी बाजीगर बस्ती घग्गा, बंटी निवासी बाजीगर बस्ती घग्गा रमेश राम निवासी बाजीगर बस्ती घग्गा और संजीव कुमार के नौकर जगदेव सिंह उर्फ जग्गा निवासी गांव अताला बाजीगर बस्ती घग्गा के रूप में हुई है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर