Move to Jagran APP

Patiala News: ट्रक यूनियन तोड़ने के विरोध में शंभू बार्डर पर किया हाईवे जाम

आम आदमी पार्टी की सरकार की ओर से पंजाब में ट्रक युनियन को तोड़ने के विरोध में पंजाब के भारी संख्या में शम्भू बार्डर पर पहुंचे समूह ट्रक आप्रेटरों ड्राईवरों द्वारा दिया जा रहा धरना दूसरे दिन भी जारी है कल रात एसडीएम और एसपी से उनकी मीटिंग बेनतीजा रही।

By Jagran NewsEdited By: Nidhi VinodiyaUpdated: Sat, 31 Dec 2022 12:32 PM (IST)
Hero Image
ट्रक यूनियन तोड़ने के विरोध में शंभू बार्डर पर किया हाईवे जाम

पटियाला, संवाद सहयोगी : आम आदमी पार्टी की सरकार की ओर से पंजाब में ट्रक युनियन को तोड़ने के विरोध में पंजाब के भारी संख्या में शम्भू बार्डर पर पहुंचे समूह ट्रक आप्रेटरों, ड्राईवरों द्वारा दिया जा रहा धरना दूसरे दिन भी जारी है कल रात एसडीएम और एसपी से उनकी मीटिंग बेनतीजा रही। दूसरे दिन सुबह अभी तक ट्रक यूनियनों के ऑपरेटरों द्वारा धरना व रोष प्रदर्शन जारी है। जिसके चलते दूसरे दिन भी अंबाला से अमृतसर का रूट डाइवर्ट किया हुआ है। आज डीसी व अन्य अधिकारियों की शंभू बोर्डर पर आने की संभावना है जो यह धरना समाप्त करवाने को मीटिंग कर सकते हैं।

मांगे पूरी होने तक प्रदर्शन जारी रहेगा 

ट्रक ऑपरेटर्स ने कहा है कि उनकी मांगे जब तक पूरी नहीं होंगी, उनका विरोध तब तक जारी रहेगा। बता दें कि ट्रक ड्राईवरों में काफी गुस्सा है और उन्होंने हरियाणा और पंजाब बॉर्डर को शम्भू में जाम किया है। इस वजह से हरियाणा व पंजाब में आने - जाने वाले लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

पुलिस ने वैकल्पिक व्यवस्था करने का आश्वासन दिया

प्रदर्शन के कारण हरियाणा पंजाब में दिल्ली अमृतसर व अमृतसर दिल्ली हाईवे पर वाहनों की लंबी लाइने लग गई हैं। लोग इस जाम के बीच में फसे हुए हैं। इस बात की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और उन्हें शांत कराकर जाम खुलवाया और वैकल्पिक व्यवस्था करने का आश्वासन दिया।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।