Move to Jagran APP

Patiala News: सिगरेट पीने से मना करने पर युवक का जबड़ा तोड़ा, बचाव करने आए ताया को कार से मारी टक्कर

पंजाब के पटियाला में सिगरेट पीने से मना करने पर युवक का जबड़ा तोड़ दिया। वहीं बचाव करने आए उसके ताया को आरोपितों ने कार से टक्‍कर मारकर घायल कर दिया। घटना 14 फरवरी रात करीब 10 बजे की है। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

By Jagran NewsEdited By: Himani SharmaUpdated: Sat, 18 Feb 2023 12:07 PM (IST)
Hero Image
सिगरेट पीने से मना करने पर युवक का जबड़ा तोड़ा, बचाव करने आए ताया को कार से मारी टक्कर
जागरण संवाददाता, पटियाला: थाना कोतवाली पटियाला इलाके में शहर कर रहे एक युवक को अज्ञात लोगों ने सिगरेट पीने के लिए कहा। मना करने पर इन लोगों ने उक्त युवक के साथ मारपीट की यह देख युवक को बचाने आए उसके ताया को आरोपित लोगों ने कार से टक्कर मार जख्मी कर दिया। घटना 14 फरवरी रात करीब 10 बजे की है। जिसकी पड़ताल के बाद 17 फरवरी को पुलिस ने अर्शदीप सिंह उम्र करीब 24 साल निवासी शास्त्रा वाली गली तोपखाना मोड़ के बयानों पर लुधियाना नंबर स्विफ्ट कार के पांच अज्ञात चोरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

Punjab Accident: चालकों की लापरवाही ने छीने दो घरों के लाल, गलत दिशा में आ रही थी वैन

फिलहाल अभी तक कार सवार इन लोगों की पहचान नहीं हो पाई है। अर्शदीप ने आरोप लगाया है कि उक्त सभी कार सवार युवक नशे की हालत में थे। हमले के दौरान अर्शदीप का जबड़ा टूट गया। वही कार की टक्कर लगने से उसके ताया नरिंदर की टांग फ्रैक्चर हो गई है।

यह है पूरा मामला

अर्शदीप के अनुसार 14 फरवरी की रात को वह खाना खाने के बाद पुरानी कबाड़ी ट्रैक्टर मार्केट के पास सैर कर रहा था। इस रोड पर पान बीड़ी के खोखे के बाहर दो युवक खड़े सिगरेट पी रहे थे। नशे में धुत यह युवक सिगरेट पीते हुए हल्ला कर रहे थे, जैसे ही वह इन युवकों के नजदीक से गुजरा तो यह लोग उसे सिगरेट पीने के लिए कहने लगे। जिसका उसने विरोध किया तो युवकों ने हमला कर उसे मुक्के मारने शुरू कर दिए।

Maha Shivratri 2023: पंजाब में महाशिवरात्रि के पर्व पर मंदिरों में उमड़ी श्रद्धालुओं की भीड़

शोर सुनने के बाद ताया नरिंदर जब मौके पर आया तो कार में सवार पांचों युवक गाड़ी स्टार्ट कर निकल गए। बाद में पीछा कर स्कूटी पर जा रहे ताया को उक्त कार सवारों ने तेज रफ्तार से टक्कर मार दी। यही नही स्कूटी के ऊपर कार भी चढ़ा दी, जिस वजह से ताया के एक पैर में फ्रैक्चर हो गया। पीड़ित ने बताया कि पांचों आरोपित नशे की हालत में लग रहे थे जिन्होंने पहले झगड़ा किया फिर गाड़ी को उसी जगह पर गोल-गोल घुमाते हुए धमकी दी और बाद में ताया को टक्कर मार दी।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।