Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Punjab Crime News: पटियाला के चौरा गांव में चल रहा था देह व्यापार का अड्डा, छह युवतियों सहित आठ गिरफ्तार

पंजाब के पटियाला से एक देह व्यापार का मामला सामने आया है। पुलिस ने पटियाला के राजपुरा रोड स्थित गांव चौरा में देह व्यापार का अड्डा चलाने वाली महिला सहित छह युवतियों व दो युवकों को शुक्रवार देर शाम गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दिल्ली और पंजाब के विभिन्न जिलों से लड़कियों को बुलाकर जिस्मफरोशी करवाने वाली 50 वर्षीय सरबजीत कौर सहित कुल आठ लोगों को गिरफ्तार किया है।

By Jagran NewsEdited By: Shoyeb AhmedUpdated: Sun, 17 Sep 2023 06:26 PM (IST)
Hero Image
पटियाला के चौरा गांव में चल रहा था देह व्यापार का अड्डा (फाइल फोटो)

पटियाला, जागरण संवाददाता। राजपुरा रोड स्थित गांव चौरा में देह व्यापार (Flash Trade) का अड्डा चलाने वाली महिला सहित छह युवतियों व दो युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार (8 Arrested By Police) किया है। दिल्ली और पंजाब के विभिन्न जिलों से लड़कियों को बुलाकर जिस्मफरोशी करवाने वाली 50 वर्षीय सरबजीत कौर (Sarabjeet Kaur) सहित उक्त सभी आरोपितों को शुक्रवार देर शाम गिरफ्तार किया गया था।

14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा जेल

पुलिस ने इनकी गिरफ्तारी के बाद इन्हें शनिवार को अदालत में पेश किया और फिर इन्हें 14 दिन के न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। सरबजीत कौर पर आरोप है कि वह लोगों से दो हजार रुपये लेकर जिस्मफरोशी करवाती थी। गुप्त सूचना के आधार पर इंस्पेक्टर अमनदीप बराड़ व उनकी टीम ने उक्त आरोपितों को काबू किया है।

ये भी पढ़ें- 'लॉरेंस बिश्नोई सरेआम जेलों में बैठकर चला रहा नेटवर्क', पंजाब सरकार पर फिर बरसे Sidhu Moosewala के पिता

इन्हें किया गया गिरफ्तार

पुलिस के अनुसार उनकी टीम पारक अस्पताल के नजदीक तैनात थी। यहां पर सूचना मिलने पर टीम ने चौरा स्थित अड्डे पर रेड की थी। यहां से अड्डे की संचालिका सरबजीत कौर, प्रज्ञा निवासी दिल्ली, सुमन निवासी दिल्ली, रितिका निवासी फरीदाबाद, मनप्रीत कौर निवासी बठिंडा, हरप्रीत कौर निवासी मोगा, राजेश कुमार निवासी नाभा व लाल सिंह निवासी अबलोवाल पटियाला को गिरफ्तार किया गया है।

सरबजीत कौर नामक महिला चला रही थी जिस्मफरोशी का अड्डा

सरबजीत कौर नामक यह महिला इलाके में लोगों को अपनी कोठी में बुलाने के बाद इन लड़कियों से जिस्मफरोशी करवाती थी। वह महिला लड़कियां को बाहर भी सप्लाई करती थी। फिलहाल इन लोगों के खिलाफ पुराना कोई रिकॉर्ड नहीं मिला है। जानकारी मुताबिक सरबजीत कौर इससे पहले अर्बन एस्टेट फेस दो इलाके में जिस्मफरोशी का अड्डा चला रखा था। चौरा में कुछ महीने में पहले ही उसने शिफ्ट किया था, जबकि इससे पहले वह लंबे समय तक पुलिस की मिलीभगत से अर्बन एस्टेट में जिस्मफरोशी का अड्डा चलाती रही थी।

ये भी पढ़ें:- दिल्ली से लौट रहे युवकों की कार ट्राली से टकराई, चार की मौत, एक घायल