Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Punjab Crime: महज एक घंटे में गाड़ियों के पुर्जे अलग कर देती थी जीजा-साले की जोड़ी, चोरी की तीन कारों के साथ गिरफ्तार

पंजाब के पटियाला में पुलिस ने जीजा-साले को चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया है। ये दोनों मिनटों में गाड़ियों के स्पेयर पार्ट्स अलग कर देते थे। पुलिस ने इनसे तीन गाड़ियां और गाडियों के महंगे पुर्जे भी बरामद किए हैं। आरोपियों ने चोरी की गईं कारें व स्पेयर पार्ट्स अमलोह क्षेत्र में किराये के गोदाम में छिपाकर रखे थे।

By Jagran News Edited By: Prince Sharma Updated: Tue, 06 Aug 2024 11:56 AM (IST)
Hero Image
गिरफ्तार आरोपितों से बरामद चोरीशुदा कार व स्पेयर पार्टस- जागरण

जागरण संवाददाता, पटियाला। मॉडल टाउन चौकी की पुलिस ने कार चोरी कर एक घंटे में उसके पुर्जे अलग कर बेचने वाले जीजा और साले को गिरफ्तार किया है।

आरोपितों से पुलिस ने तीन कारें और दर्जन भर कार के स्पेयर पार्ट्स बरामद किए हैं। चोरी की गईं कारें व स्पेयर पार्ट्स आरोपितों ने अमलोह क्षेत्र में किराये के गोदाम में छिपाकर रखे थे।

तीन कारें और स्पेयर पार्ट्स हुए बरामद

एसपी सिटी मोहम्मद सरफराज आलम ने सोमवार को बताया कि आरोपित की पहचान 23 वर्षीय गुरजीत सिंह उर्फ हैप्पी निवासी रानी बाग तिलक नगर दिल्ली मौजूदा निवासी लक्खोमाजरा, राजपुरा और उसके 32 वर्षीय साले सरबजीत सिंह निवासी सेक्टर-37 शांति नगर, मंडी गोबिंदगढ़, जिला फतेहगढ़ साहिब के रूप में हुई है। उनसे दो कार, एक सेंट्रो और अलग-अलग कंपनी की कारों के स्पेयर पार्ट्स बरामद किए गए हैं।

यह भी पढ़ें- Punjab News: अमरूद बाग मुआवजा घोटाला मामले में नायब तहसीलदार गिरफ्तार, जमानत याचिका खारिज होने के बाद किया सरेंडर

उन्होंने बताया कि जसवंत सिंह निवासी गांव कुतबनपुर (समाना) ने पुलिस के पास 31 जुलाई को वरना कार चोरी होने की शिकायत दर्ज करवाई थी।

छापेमारी के दौरान हुई गिरफ्तारी

एएसआइ पुवन कुमार ने आरोपित जीजा-साला को गांव भद्दलथूहा में छापेमारी कर गिरफ्तार कर लिया था। ये लोग गाड़ी चोरियां करने के बाद इनके पुर्जे अलग-अलग कर बेचने की तैयारी कर रहे थे।

एसपी मोहम्मद सरफराज आलम ने बताया कि आरोपित गुरजीत पर फतेहगढ़ साहिब में चोरी का मामला दर्ज हुआ था, जिसमें वह अगस्त 2023 को जमानत पर बाहर आया था। जेल से बाहर आने के बाद जीजा साला ने मिलकर गाड़ियां चोरी करनी शुरू कर दी थीं। आरोपित गुरजीत मैकेनिक है।

यह भी पढ़ें- Punjab News: लुधियाना में स्कूल बस अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई, हादसे में एक बच्चे की मौत; पांच छात्र घायल