Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

जिले में अभी नहीं खुलेंगे सिनेमाहाल व स्वीमिग पूल

केंद्रीय गृह मंत्रालय ने कोरोना वायरस के कारण बंद हुए सिनेमा हाल थियेटरों स्विमिग पूल और आंनबाड़ी सेंटरों को खोलने की अनुमति दे दी है।

By JagranEdited By: Updated: Sun, 31 Jan 2021 09:02 PM (IST)
Hero Image
जिले में अभी नहीं खुलेंगे सिनेमाहाल व स्वीमिग पूल

जागरण संवाददाता, पटियाला : केंद्रीय गृह मंत्रालय ने कोरोना वायरस के कारण बंद हुए सिनेमा हाल, थियेटरों, स्विमिग पूल और आंनबाड़ी सेंटरों को खोलने की अनुमति दे दी है। बावजूद इसके पटियाला में फिलहाल सिनेमा हाल और स्विमिग पूल नहीं खुल रहे। इसके लिए कुछ टेक्निकल कमियां जिम्मेवार हैं। जबकि आम जनता का सिनेमा हाल के प्रति फिलहाल कम रूझान और इन दिनों कम फिल्में रिलीज होने के कारण पटियाला में सिनेमाहाल फिलहाल नहीं खोले जा रहे हैं। इस संबंधी जानकारी देते हुए ओमेक्स माल के मैनेजर योगेश कुमार ने बताया कि फिलहाल एक महीने बाद ही सिनेमाहाल खोलने का प्लान है, इसी तरह फव्वारा चौक स्थित फूल सिनेमा के कर्मचारी ने बताया कि फिलहाल सिनेमा हाल सोमवार को नहीं खुल रहा, लेकिन खोलने की तैयारी चल रही है और अगले कुछ दिनों में सिनेमाहाल खुल सकता है।

जिला खेल अफसर शाश्वत राजदान ने बताया कि खेल विभाग का स्विमिग पूल फिलहाल मरम्मत के कारण बंद है। स्विमिग पूल की टाइल्स और अन्य मरम्मत के कारण फिलहाल स्विमिग पूल नहीं खोला जा रहा है। विभाग के द्वारा सरकार के पास बजट की मांग की गई है और बजट आने के बाद स्विमिग पूल की मरम्मत मुकम्मल होने के बाद ही पूल खोल जाएगा। जिले के 1938 आंगनबाड़ी सेंटर खोलने संबंधी तैयारियां पूरी

आंगनबाड़ी वर्कर यूनियन की उप जिला प्रधान राज कौर ने बताया कि जिले के नौ ब्लाकों में 1938 आंगनबाड़ी सेंटरों को खोलने की तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। सेंटरों को सरकार द्वारा जारी गाइडलाइंस का पालन करते हुए खोला जा रहा है। इस दौरान बच्चों को मास्क पहनने, एक दूसरे से दूरी बनाए रखने और किसी से भी कोई चीज साझा नहीं करने के बारे में समझाया जाएगा।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें