Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पटियाला में दर्दनाक हादसा... गर्मी से राहत पाने भाखड़ा नहर में उतरे थे दो युवक, डूबने से हो गई मौत; तलाश में जुटी पुलिस

Punjab News पंजाब के पटियाला में भाखड़ा नहर में दो युवकों की डूबने से मौत हो गई। दोनों युवक गर्मी से राहत पाने के लिए नहर में नहाने के लिए उतरे थे। पानी के तेज बहाव से दोनों पानी में ही बह गए। इसके बाद पुलिस उनकी तलाश में जुट गई है। परिवारवालों को भी जानकारी दे दी गई है।

By Prem Verma Edited By: Himani Sharma Updated: Mon, 01 Jul 2024 11:25 AM (IST)
Hero Image
भाखड़ा नहर में नहाते समय डूबने से दो युवकों की मौत (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, पातड़ां (पटियाला)। पटियाला से दर्दनाक घटना सामने आई है। घग्गा के दो युवाकों की भाखड़ा नहर में नहाते समय डूबने से मौत हो गई। मृतकों के शव रविवार बाद दोपहर पुलिस ने गोताखोरों की सहायता से हरियाणा के गांव मेमडा से बरामद कर लिए हैं।

फोन मिला स्विच ऑफ

मृतक के पिता जसविंदर सिंह निवासी घग्गा ने बताया कि उनका बेटा 19 वर्षीय गुरदास 26 जून को पेपर देने के लिए संगरूर जाने की बात कहकर गया था। दोपहर तीन बजे के करीब फोन आया कि उसका एक पेपर हो गया है और दूसरा पेपर शाम चार बजे होगा।

शाम को छह बजे जब उसका फोन मिलाया तो स्विच ऑफ था। अगले दिन सुबह उसके दोस्त गुरविंदर सिंह ने बताया कि गुरदास ने बस में अपने चार दोस्तों के साथ फेसबुक पर वीडियो डाला है।

यह भी पढ़ें: Punjab News: गांवों से अवैध कब्जे हटाने के निर्देश, पंचायत मंत्री लालजीत सिंह भुल्लर ने अधिकारियों से कही ये बात

मामले की बारीकी से जांच कर रही पुलिस

वीडियो देखने पर उसके दोस्त निर्मल सिंह निवासी गांव समूरा से बातचीत की तो उसने बताया कि गुरदास सिंह, दीप निवासी गांव रायधराणा, लवली निवासी संगरूर और हर्षदीप सिंह निवासी घग्गा आदि पसियाना के पास से होकर निकलती भाखड़ा नहर में नहाने के लिए रुके थे। यहां पर गुरदास और अर्शदीप नहर में पानी के तेज बहाव में बह गए। पुलिस को मामले की बारीकी से जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें: Punjab News: ताले नहीं, तिरपाल लगाकर किसानों ने लाडोवाल टोल प्लाजा को किया बंद, 15 दिनों से अड़े हैं अपनी मांगों पर