Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rupnagar: भरतगढ़ में मिठाई की दुकान में लगी भीषण आग, मालिक समेत दो लोगों की मौत; चौकीदार बुरी तरह झुलसा

Rupnagar News रूपनगर के भरतगढ़ में वीरवार तड़के सुबह मिठाई की दुकान पर आग लग गई। इस दर्दनाक हादसे में मिठाई विक्रेता और उसके नौकर की मौत हो गई। जबकि बाजार का चौकीदार आग की चपेट में आकर बुरी तरह झुलस गया। सूचना मिलते ही जैसे मालिक मौके पर पहुंचा और दुकान का शटर उठाया तो अंदर से निकली आग की लपटों और गैस सिलेंडर फटने से जोरदार धमाका हुआ।

By Preeti GuptaEdited By: Preeti GuptaUpdated: Thu, 17 Aug 2023 10:56 AM (IST)
Hero Image
भरतगढ़ में मिठाई की दुकान में लगी भीषण आग, मालिक समेत दो लोगों की मौत

रूपनगर, जागरण संवाददाता। Rupnagar Fire Accident: रूपनगर के भरतगढ़ में वीरवार तड़के सुबह मिठाई की दुकान पर आग लग गई। इस दर्दनाक हादसे में मिठाई विक्रेता और उसके नौकर की मौत हो गई। जबकि बाजार का चौकीदार आग की चपेट में आकर बुरी तरह झुलस गया। ये वाक्या भरतगढ़ बस स्टैंड पर स्थित कमल स्वीट शॉप पर हुआ।

स्वीट शॉप के मालिक को दी गई जानकारी

तड़के सुबह चौकीदार रोशन लाल ने कमल स्वीट शॉप के साथ मोबाइल शॉप के मालिक को फोन करके सूचना दी कि कमल स्वीट शॉप में आग लगी है। तुरंत उसके मालिक को सूचित करो। मोबाइल की दुकान करते मनजीत सिंह ने तुरंत स्वीट शॉप के मालिक जतिन गौतम उर्फ बंटी को फोन करके आग लगने की जानकारी और पुलिस को भी सूचित किया।

शटर उठाते ही गैस सिलेंडर में हुआ धमाका और आग की चपेट में आया मृतक

बंटी अपने नौकर सज्जन सिंह के साथ मौके पर पहुंचा और जैसे ही दुकान का शटर उठाया तो अंदर से निकली आग की लपटों और गैस सिलेंडर फटने से जोरदार धमाका हुआ। आग की चपेट में आए जतिन गौतम, सज्जन सिंह और चौकीदार रोशन लाल बुरी तरह आग की लपटों में झुलस गए। धमाका इतना जबरदस्त था कि यतिन गौतम के चिथड़े उड़ गए। बाद में फायरब्रिगेड बुलाकर दुकान में लगी आग पर काबू पाया गया।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें