Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Punjab: बाप बना बेटी का हत्‍यारा, 14 माह की मासूम का गला घोंटकर की हत्‍या; पत्‍नी ने पूछा तो बोला- सो रही है

Punjab Crime News पंजाब के रूपनगर में पिता ने ही अपनी 14 माह की बच्ची की गला घोंटकर हत्या कर दी। घटना शुक्रवार सुबह की है। सिकंदर सिंह की पत्नी सीमा ने बताया कि सुबह वह बाथरूम में थी। बाहर आई तो देखा सिकंदर ने 14 वर्षीय बेटी अवनीत को बिस्तर पर लिटाया हुआ था। पूछने पर कहा कि वह सो रही है।

By Jagran NewsEdited By: Himani SharmaUpdated: Sat, 29 Jul 2023 08:15 AM (IST)
Hero Image
बाप बना बेटी का हत्‍यारा, 14 माह की मासूम का गला घोंटकर की हत्‍या

रूपनगर, जागरण टीम: चमकौर साहिब हलके के गांव भलियाण में तीन बेटिया होने से परेशान पिता ने ही अपनी 14 माह की बच्ची की गला घोंटकर हत्या कर दी। घटना शुक्रवार सुबह की है। सिकंदर सिंह की पत्नी सीमा ने बताया कि सुबह वह बाथरूम में थी। बाहर आई तो देखा सिकंदर ने 14 वर्षीय बेटी अवनीत को बिस्तर पर लिटाया हुआ था। पूछने पर कहा कि वह सो रही है।

दो घंटे बाद देखा तो सांस नहीं ले रही थी अवनीत

जब दो घंटे के बाद देखा तो अवनीत सांस नहीं ले रही है। इस पर उसने शोर मचा दिया। जब लोग इकट्ठे हुए तो पिता ने ही बच्ची को सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया। यहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

इसके बाद सिंकदर वहां से फरार हो गया। मियांपुर रहने वाली बच्ची की मामी सुरिंदर कौर ने बताया कि सिकंदर मजदूरी का काम करता है। उसके पहले एक बेटी थी। इसके बाद जुड़वा बेटियां हुई।

तीन बेटियों से था नाराज

तीन बेटियां होने से वह नाराज रहता था। आए दिन पत्नी सीमा के साथ भी मारपीट करता था। इस कारण सीमा के मायके वालों ने जुड़वा बच्चियों में से एक को किसी रिश्तेदार को गोद दिलवा दिया था। बड़ी बेटी के साथ भी वह मारपीट करता था। अवनीत के मुंह और शरीर पर चोटों के निशान मिले हैं। आरोपित पिता पर हत्या के आरोप में केस दर्ज कर लिया गया है।