Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पंजाब में वंदे भारत से हादसा, ट्रेन के नीचे आने से युवती की कट गई दोनों टांगें

Punjab Accident News पंजाब के रूपनगर के अंतर्गत घनौली के निकट रेलवे लाइन पर वंदे भारत ट्रेन से हादसा हो गया। इस दुर्घटना में प्रतिभा (Pratibha Singh) नाम की युवती घायल हो गई और उसकी दोनों टांगे कट गई। युवती को किसी अनजाव शख्स ने टॉफी दी थी। जिसके बाद उसे कोई होश नहीं रहा। हादसे के बाद उसे होश आया

By Jagran News Edited By: Prince Sharma Updated: Thu, 03 Oct 2024 05:19 PM (IST)
Hero Image
पंजाब में वंदे भारत से हादसा, ट्रेन के नीचे आने से युवती की कट गई दोनों टांगें

 जागरण टीम, रूपनगर। घनौली के निकट रेलवे लाइन पर एक युवती की संदिग्ध हालात में ट्रेन के नीचे आने से दोनों टांगें कट गईं। घायल युवती को सिविल अस्पताल रूपनगर लाया गया। यहां से प्राथमिक उपचार देने के बाद पीजीआइ चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया।

बेहोशी की हालत में मिली युवती

ये हादसा वीरवार दोपहर बारह बजे के आसपास का है। अर्ध बेहोशी में युवती प्रतिभा ने कहा कि वह नालागढ़ के पास गांव खेड़ा में रहती है। पिता का नाम जतिंदर प्रसाद है। वह सुबह घर से फैक्ट्री के लिए निकली थी। रास्ते में एक अज्ञात युवक ने कोई नशीली चीज खिलाकर उसका अपहरण कर लिया। इसके बाद उसे रेल ट्रैक पर फेंक दिया। जब वह होश में आई तो घनौली के पास रेलवे लाइन पर थी।

युवती की दोनों टांगें कटी

ट्रेन की चपेट में आने से उसकी दोनों टांगे कट गईं थीं। रेलवे पुलिस रूपनगर के इंचार्ज सुग्रीव चंद राणा ने कहा कि ये हादसा वंदे भारत ट्रेन के साथ हुआ है।पीजीआइ जाकर युवती के बयान लिए जाएंगे।जांच के बाद ही मामले की असली सच्चाई सामने आएगी।

यह भी पढ़ें- अकाली तख्त के जत्थेदार ज्ञानी रघबीर सिंह की बिगड़ी तबीयत, शरीर में तेज दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें