Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

CM मान की लाडली बिटिया को केजरीवाल की पत्नी सुनीता ने किया दुलार, तस्वीर में दिखी खुशी

आम आदमी पार्टी के सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) और उनकी पत्‍नी सुनीता केजरीवाल (Sunita Kejriwal) ने पंजाब के मुख्‍यमंत्री भगवंत मान के आवास पर पहुंचकर उनकी बेटी नियामत कौर Niamat Kaur) को गोद में खिलाया। साथ ही इस प्‍यारी मुलाकात का वीडियो भी दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया। मुख्‍यमंत्री मान के घर दो महीने पहले नन्‍हीं सी बिटिया ने जन्‍म लिया था।

By Himani Sharma Edited By: Himani Sharma Updated: Thu, 30 May 2024 10:50 PM (IST)
Hero Image
सीएम मान की लाड़ली बेटी को केजरीवाल की पत्‍नी ने गोद में ले किया प्‍यार

डिजिटल डेस्‍क, संगरूर। दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री और आप सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल पंजाब के संगरूर में चुनाव प्रचार के बाद मुख्‍यमंत्री भगवंत मान के आवास पर पहुंचे। केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के साथ उनकी पत्‍नी सुनीता केजरीवाल (Sunita Kejriwal) भी नजर आई। दोनों ने सीएम मान की नन्‍हीं परी नियामत कौर (Niamat Kaur) को गोद में उठा खूब दुलार किया। इसका एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल भी हो रहा है।

केजरीवाल ने एक्‍स अकाउंट पर वीडियो किया शेयर

आप सुप्रीमो ने इस प्‍यारी मुलाकात का एक वीडियो अपने एक्‍स हैंडल पर भी शेयर की। जिसके साथ ही केजरीवाल ने पोस्‍ट में लिखा, 'मान साहब के घर नन्ही बिटिया ने जन्म लिया था। संगरूर में प्रचार के बाद उनके घर जाकर बिटिया को आशीर्वाद दिया। बिटिया पर वाहेगुरू जी की कृपा हमेशा बनी रहे, मान साहब का परिवार इसी तरह हमेशा खुश और स्वस्थ रहे।'

दो महीने पहले मान के घर गूंजी थी किलकारी

बता दें मुख्‍यमंत्री मान के घर दो महीने पहले नन्‍हीं सी बिटिया ने जन्‍म लिया था। इसकी जानकारी मुख्‍यमंत्री ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फोटो शेयर कर दी थी। उस दौरान दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल तिहाड़ जेल में बंद थे।

पंजाब दौरे पर दिल्‍ली के सीएम

पंजाब में एक जून को चुनाव होने वाले हैं। चुनाव प्रचार के लिए अरविंद केजरीवाल पंजाब के दौरे पर हैं। आज अंतिम चुनाव प्रचार के बाद दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री ने सीएम मान के आवास पर पहुंचकर उनकी पत्‍नी डॉ. गुरप्रीत कौर और बेटी से मुलाकात की।

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: पंजाब के रण में चुनाव प्रचार के अंतिम दिन डटे मोदी से लेकर राहुल, इन नेताओं ने भी झोंकी ताकत

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर