Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sangroor News: स्‍टूडेंट्स को CM मान का तोहफा, धूरी में 14 अत्याधुनिक लाइब्रेरी हुई शुरू; मॉडर्न टेक्नोलॉजी से है लैस

Sangroor News CM भगवंत मान ने आज अपने विधानसभा हलका धूरी के गांव कांझला में बनी नई अत्याधुनिक सुविधाओं से लैस लाइब्रेरी का उद्घाटन किया गया। मुख्यमंत्री ने इस लाइब्रेरी का उद्घाटन करके जिले की कुल 14 ग्रामीण लाइब्रेरी आरंभ की है। यह लाइब्रेरियां आधुनिक सुविधाओं से लैस हैं व यहां पाठकों के बैठने के लिए उचित व्यवस्था की गई है।

By Jagran News Edited By: Himani Sharma Updated: Thu, 11 Jan 2024 03:49 PM (IST)
Hero Image
धूरी में 14 अत्याधुनिक लाइब्रेरी हुई शुरू

जागरण संवाददाता, संगरूर। मुख्यमंत्री पंजाब भगवंत मान (Bhagwant Mann) ने गुरुवार को अपने विधानसभा हलका धूरी के गांव कांझला में बनी नई अत्याधुनिक सुविधाओं से लैस लाइब्रेरी का उद्घाटन किया गया। मुख्यमंत्री ने इस लाइब्रेरी का उद्घाटन करके जिले की कुल 14 ग्रामीण लाइब्रेरी आरंभ की है। यह लाइब्रेरियां आधुनिक सुविधाओं से लैस हैं व यहां पाठकों के बैठने के लिए उचित व्यवस्था की गई है।

पंजाब के हर गांव में बन रही लाइब्रेरी

साथ ही गांव के नौजवानों के पढ़ने व विभिन्न मुकाबले की तैयारियों के लिए पुस्तकें मुहैया करवाई गई है। मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा कि पंजाब के हर गांव में लाइब्रेरी बन रही हैं, ताकि नौजवान पढ़ाई लिखाई करके उच्च योग्यता हासिल करके नौकरी प्राप्त करें व अपने परिवार का सहारा बनें।

इसके अलावा मुख्यमंत्री द्वारा संगरूर में करीब एक करोड़ की लागत से बने हॉकी एस्ट्रोट्रप मैदान व वेट लिफ्टिंग सेंटर का उद्घाटन भी किया जाना है। सुबह होने वाला प्रोग्राम मुलत्तवी हो गया।

यह भी पढ़ें: Hit And Run Law: सात से आठ घंटे रहा ट्रक ड्राईवरों ने किया चक्का जाम, भठिंडा-चंडीगढ़ National Highway रहा बंद

यह भी पढ़ें: Rail Roko Movement Sangroor: धूरी में रेल रोको आंदोलन पुलिस ने किया असफल, घरों से दबोचे किसान नेता