Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

संगरूर में भयानक सड़क दुर्घटना, टेम्पो को बचाने के चक्कर में पलटी बस, एक महिला समेत दो की मौत; 19 घायल

पंजाब के संगरूर (Sangrur Bus Accident) जिले में एक भयानक बस दुर्घटना में दो यात्रियों की मौत हो गई और 19 अन्य घायल हो गए। चंडीगढ़ से बठिंडा जा रही एसी बस भवानीगढ़ के पास एक टेम्पो को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर पलट गई। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Jagran News Edited By: Nitish Kumar Kushwaha Updated: Sat, 05 Oct 2024 11:12 AM (IST)
Hero Image
संगरूर में यात्रियों से भरी बस पलटी।

जागरण संवाददाता, संगरूर। पंजाब (Punjab Bus Accident) के संगरूर में एक बड़ा हादसा हो गया। चंडीगढ़ से चलकर बठिंडा जाने वाली पीआरटीसी की सरकारी एसी बस संगरूर पहुंचने से पहले भवानीगढ़ के समीप एक टेम्पो को बचाते समय अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खतानों में पलट गई।

इस बस हादसे में दो यात्रियों की मौत हो गई है, तो वहीं 19 यात्री गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। हादसे के तुरंत बाद मौके पर पहुंची एसटीएफ की टीम समेत राहगीरों ने सवारियों को कड़ी मशक्कत के बाद बस से बाहर निकाला।

2 यात्रियों की मौत

गंभीर रूप से घायल हुए यात्रियों में से 16 यात्रियों को राजिंदरा अस्पताल पटियाला, तो वहीं तीन यात्रियों को सिविल अस्पताल संगरूर में रेफर कर दिया गया। वहीं, बाकि यात्रियों को प्राथमिक उपचार देने के बाद घर भेज दिया गया।

यह भी पढ़ें- सहारनपुर की फेमस सिंगर रूमाना खान की सड़क हादसे में मौत; ट्रक में घुसी कार को 1 KM घसीटता ले गया ट्रक

इस दर्दनाक हादसे में एक महिला समेत 2 की मौत हो गई। मरने वालों की पहचान राजिंदर कुमार (28) पुत्र राम सुभाग निवासी बालदकलां व गुरप्रीत कौर (50) निवासी तुंगवाली जिला बठिंडा के रूप में हुई है।

मामले की हो रही जांच

बाकी घायल राजिंदरा अस्पताल पटियाला में उपचाराधीन हैं। मौके पर पहुंचे थाना भवानीगढ़ से थानेदार जसवीर सिंह ने बताया कि हादसे में घायल यात्रियों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां दो की मौत होने की सूचना मिली है। मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

यह भी पढ़ें- Mirzapur Accident: यूपी के म‍िर्जापुर में बड़ा हादसा, ट्रैक्टर को अनियंत्रित ट्रक ने मारी टक्कर; 10 की मौत

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें