Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Punjab News: सड़क किनारे काम कर रहे मनरेगा मजदूरों को ट्रक ने कुचला, महिला समेत चार की मौके पर मौत

Punjab News संगरूर में तेज रफ्तार ट्रक का कहर देखने को मिला। सड़क किनारे काम कर रहे मजदूरों को ट्रक ने कुचल दिया। मौके पर ही चार मजदूरों की मौत हो गई। अन्य मजदूरों ने किसी तरह भागकर जान बचाई। मौके पर मौजूद लोगों ने ट्रक ड्राइवर को पकड़ लिया। मौके पर पुलिस पहुंच गई है। मामले की जांच में जुट गई है।

By Jagran News Edited By: Sushil Kumar Updated: Mon, 16 Sep 2024 03:55 PM (IST)
Hero Image
Punjab News: ट्रक के कुचलने से सड़क किनारे काम कर रहे चार मजदूरों की मौत।

संवाद सूत्र, सुनाम (संगरूर)। स्थानीय सुनाम-पटियाला रोड पर गांव बिशनपुरा के पास एक ट्रक ने सड़क किनारे झाड़ियों की सफाई करने का काम कर रहे मनरेगा मजदूरों को अपने चपेट में ले लिया। हादसे में ट्रक की चपेट में आने से चार मनरेगा मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई।

मृतकों में तीन पुरुष व एक महिला मनरेगा मजदूर शामिल हैं। हादसे बाबत जानकारी देते हुए मृतकों के साथ काम करने वाली महिला ने बताया कि जब वह काम कर रहे थे तभी एक तेज रफ्तार ट्रक ने उन्हें कुचल दिया, जिससे उनके साथ काम कर रहे 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वह अपनी जान बचाकर भागी।

ट्रक चालक काबू

लोगों ने ट्रक का पीछा कर घेर लिया व ट्रक चालक को काबू कर लिया। बिशनपुरा के हरविंदर सिंह ने बताया कि यह मनरेगा मजदूर खाना खाने के लिए किनारे बैठे थे, तभी ट्रक चालक ने उन्हें कुचल दिया।

हादसे में तीन व्यक्ति जरनैल सिंह, हरपाल सिंह, छोटा सिंह व एक महिला गुरदेव कौर की मृत्यु हो गई। मौके पर पहुंचे पुलिस सिटी सुनाम इंचार्ज प्रतीक जिंदल ने यहां चार लोगों की मौत की पुष्टि की। उनके द्वारा उचित कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें- 'मेरी गल सुन 50 लख दे नहीं ता...', आप नेता की हत्या के तीसरे दिन केमिस्ट से मांगी रंगदारी, आतंकी लंडा का बढ़ रहा खौफ