Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Punjab Road Accident: संगरूर में बड़ा सड़क हादसा, कार व तेल टैंकर की जोरदार भिड़ंत, बच्चे समेत 6 की मौत

सुनाम मैहलां रोड पर बुधवार मध्यरात्रि उपरांत तेल टैंकर की हुई टक्कर में एक बच्चे समेत 6 लोगों की मौत हो गई। सुनाम से सभी व्यक्ति एक मारुति कार में मालेरकोटला माथा टेंकने के लिए गए थे तथा वापस आते हुए सुनाम के समीप हादसा का शिकार हो गए।

By Jagran NewsEdited By: Monu Kumar JhaUpdated: Thu, 02 Nov 2023 08:54 AM (IST)
Hero Image
संगरूर बड़ा सड़क हादसा

जांगरण संवाददाता,संगरूर।(Sangrur Road Accident)  सुनाम मैहलां रोड पर बुधवार मध्यरात्रि उपरांत तेल टैंकर की हुई टक्कर में एक बच्चे समेत 6 लोगों की मौत हो गई। सुनाम से सभी व्यक्ति एक मारुति कार में मालेरकोटला माथा टेंकने के लिए गए थे तथा वापस आते हुए सुनाम के समीप हादसा का शिकार हो गए।

मृतकों में एक 5 वर्षीय बच्चा भी मौजूद था। तीन मृत्यु को सिविल अस्पताल सुनाम तथा तीन के शव सिविल अस्पताल संगरूर भेजे गए हैं।

मालेरकोटला पीर की दरगाह पर गए थे माथा टेंकने 

मृतकों में विजय कुमार 50 वर्षीय दिवेश कुमार 33 वर्षीय दीपक जिंदल 32 वर्षीय, कृष्ण कुमार व नीरज सिंगला व एक बच्चा शामिल है। सभी व्यक्ति रात के समय सुनाम से एक मारुति कार में सवार होकर मालेरकोटला पीर की दरगाह पर माथा टेंकने के लिए गए थे।

यह भी पढ़ें: Punjab News: पंजाब में टूटा रिकॉर्ड, महज एक दिन 1921 जगहों पर स्वाहा हुई पराली, CM मान का जिला सबसे आगे

कार में सवार 6 व्यक्तियों की मौके पर मौत

देर रात को ही वापस आते हुए मैहलां के समीप दो टैंकरों के बीच में मारुति कार की टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भयानक थी कि मारुति कार में सवार 6 व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई।

सभी मृतक सुनाम के अलग-अलग परिवारों से

शवों को निकालने के लिए मारुति कार को कई टुकड़ों में कटर से काटना पड़ा। सभी मृतक सुनाम के अलग-अलग परिवारों से संबंधित थे।

यह भी पढ़ें: Punjab: पंजाब में NRI पति ने पत्नी को पीट-पीटकर मार डाला, विदेश से लौटते ही महिला से हुई थी तीखी बहस