Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sangrur News: पहले सास ने बाल पकड़कर बुरी तरह पीटा, फिर पति ने लगाए डंडे; ससुराल वालों पर केस से नाराज था परिवार

संगरूर के थाना लोंगेवाल में घरेलु कलह की शिकार बहु ने अपने ससुराल वालों पर केस दर्ज किया है। बहु का कहना है कि उसके ससुराल वाले उसके द्वारा केस दर्ज कराने से नाराज चल रहे हैं। पीढ़ित महिला ने बताया कि उसकी सास ने उसे घर में काम करते समय उसके बाल पकड़कर पीटा। यही नहीं उसके पति द्वारा भी उसे डंडों से पीटा गया है।

By MANDEEP SINGH Edited By: Nidhi Vinodiya Updated: Thu, 08 Feb 2024 02:38 PM (IST)
Hero Image
संगरूर में बहु की पिटाई करने वाले ससुरालियों पर केस दर्ज

संवाद सूत्र, लोंगोवाल (संगरूर)। Sangrur Domestic Violence: थाना लोंगोवाल की पुलिस ने बहू से मारपीट करने के मामले में सास ससुर व उसके पति पर मामला दर्ज किया है। अपनीत कौर निवासी शतराणा हाल आबाद रतोके ने बताया कि 5 फरवरी को सुबह 7 बजे वह अपने घर में काम कर रही थी। तभी उसकी सास नरेंद्र कौर ने उसे बालों से पकड़कर बुरी तरह से पीटा। 

पति ने डंडे से पीटा

उसके ससुर भजन सिंह ने उसकी बाजू पकड़ लीं। उससे कहा कि वह उनके खिलाफ किए गए के केस को वापस ले वरना उसे जान से मार दिया जाएगा। यहीं नहीं घर आकर उसके पति जतिंदर पाल सिंह ने भी उसे डंडे से पीटा। उसकी तबीयत खराब हो गई। 

ससुराल वालों ने दी जान से मारने की धमकी

6 फरवरी को उसकी माता परमजीत कौर ने उसे सरकारी अस्पताल संगरूर में दाखिल करवा दिया। जहां उसका इलाज चल रहा है। रंजिश की वजह है कि ससुराल परिवार सिविल केस करने से नाराज है। पुलिस ने बयान के आधार पर मामला दर्ज करके जांच शुरु कर दी है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर