Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sangrur News: 'पुरानी पेंशन बहाली करे पंजाब मुख्यमंत्री...', OPS के मुद्दे पर बोले सिमरनजीत सिंह मान

पुरानी पेंशन बहाली (Old Pension Sceheme) को लेकर संगरूर से सांसद और शिअद नेता सिमरनजीत सिंह मान का बयान सामने आया। पेंशन की बहाली को लेकर बड़ी संख्या में शिक्षक काफी दिनों से प्रदर्शन कर रहे हैं। पंजाब पुलिस द्वारा शिक्षकों पर लाठीचार्ज भी किया जा रहा है। इसे लेकर सिमरनजीत सिंह मान ने कड़े शब्दों में निंदा की है।

By MANDEEP SINGH Edited By: Nidhi Vinodiya Updated: Mon, 26 Feb 2024 03:12 PM (IST)
Hero Image
OPS के मुद्दे पर बोले सिमरनजीत सिंह मान, कहा- पुरानी पेंशन बहाली करे पंजाब मुख्यमंत्री

जागरण संवाददाता, संगरूर। शिअद (अ) के प्रधान व संगरूर से सांसद सिमरनजीत सिंह मान (Simranjeet Singh Mann) द्वारा पुरानी पेंशन बहाली की मांग को लेकर रोष प्रदर्शन (Teachers Protesting) कर रहे मुलाजिमों पर पुलिस की तरफ से किए लाठीचार्ज (Lathi Charge on Teachers) की सख्त शब्दों में निंदा की है। मान ने कहा कि पुरानी पेंशन बहाली मुलाजिमों का जायज हक है। पंजाब सरकार (Punjab Government) को बगैर देरी किए मांग को स्वीकार करना चाहिए। सत्ता में आने से पहले आप की पंजाब सरकार ने वादा किया था कि सरकार बनने पर पुरानी पेंशन बहाल की जाएगी।

साल बीतने के बाद भी पूरा नहीं किया वादा

परंतु दो वर्ष गुजरने के बावजूद अभी तक पुरानी पेंशन बहाली का वादा पूरा नहीं किया। उल्टा पुलिस बल से उन पर लाठीचार्ज कर दिया। उन्होंने कहा कि बुढ़ापे में पेंशन बेहद जरूरी है, ताकि जिंदगी का सुनहरी समय नौकरी में लगाने वाले मुलाजिमों का आखिरी समय सुरक्षित व आरामदायक व्यतीत हो सके।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर