Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sangroor News: मालेरकोटला में Sufi Festival का आगाज, चार दिनों तक सजेगी महफिल; कार्यक्रम में शामिल होंगे कई दिग्गज

Sangroor News मालेरकोटला में आज से सूफी फेस्टिवल की शुरुआत हुई है। यह कार्यक्रम 14 दिसबंर से 17 दिसंबर तक चलेगा। सूफी गायकी को फिर से सुरजीत करने के लिए पंजाब सरकार ने इस फेस्टिवल का आयोजन किया है। जानकारी के अनुसार यहां कई बड़े गायक अपनी कला की प्रस्‍तुति देंगे। मुख्‍य अतिथी के तौर पर कैबिनेट मंत्री अनमोल गगन मान यहां शिरकत करेंगे।

By Jagran NewsEdited By: Himani SharmaUpdated: Thu, 14 Dec 2023 04:54 PM (IST)
Hero Image
संगरूर के मालेरकोटला में सूफी फेस्टिवल का आगाज

डिजिटल डेस्‍क, संगरूर। पंजाब के मालेरकोटला में आज से सूफी फेस्टिवल की शुरुआत हुई है। यह कार्यक्रम 14 दिसबंर से 17 दिसंबर तक चलेगा। सूफी गायकी को फिर से सुरजीत करने के लिए पंजाब सरकार ने इस फेस्टिवल का आयोजन किया है। जानकारी के अनुसार यहां कई बड़े गायक अपनी कला की प्रस्‍तुति देंगे।

अनमोल गगन मान करेंगे शिरकत

मुख्‍य अतिथी के तौर पर कैबिनेट मंत्री अनमोल गगन मान यहां शिरकत करेंगे। इस बात की जानकारी डिप्टी कमिश्नर डॉ. पल्लवी ने दी। साथ ही उन्‍होंने सरकारी कॉलेज में आयोजित होने वाले इस कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लेने के लिए बैठक भी बुलाई।

यह भी पढ़ें: Sangroor News: दूषित खाना खाने से स्‍कूल के 74 बच्‍चे बीमार, अस्‍पताल में कराया गया भर्ती; अभिभावकों का फूटा गुस्‍सा

सुर का हुनर दिखाएंगे कलाकार

डीसी ने कार्यक्रम की जानकारी देते हुए बताया कि गुरुवार को ‘शाम- ए- कव्वाली’ के दौरान सुल्ताना नूरा अपना कार्यक्रम पेश करेंगी। 16 दिसंबर को सुफियाना मुशायरा का आयोजन किया जाएगा। वहीं समागम की समाप्ति जश्न ए सुफियाना के साथ होगी। इसमें मास्‍टर सलीम और सरदार अली अपने सुर का हुनर दिखाएंगे।

यह भी पढ़ें: Punjab News: गुरुपर्व पर प्रदेशवासियों मिला तोहफा... मुफ्त होंगे तीर्थ स्थलों के दर्शन, धूरी से हुई योजना की शुरूआत