Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Punjab Accident News: हादसों का रविवार, सरकारी बस से टकराई पिकअप; 4 की मौत

Punjab Accident Newsरविवार को पंजाब में दो बड़े सड़क हादसे देखने को मिले। संगरूर पटियाला नेशनल हाईवे पर रविवार सुबह गांव कलौदी के बस स्टॉप पर पीआरटीसी सरकारी बस से टकराने के कारण पिकअप गाड़ी में सवार करीब 21 व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए।

By Jagran NewsEdited By: Swati SinghUpdated: Sun, 19 Feb 2023 11:32 AM (IST)
Hero Image
पिकअप ने मारी बस को टक्कर चार की मौत, 16 घायल

संगरूर,जागरण संवाददाता। संगरूर पटियाला नेशनल हाईवे पर रविवार सुबह गांव कलौदी के बस स्टॉप पर पीआरटीसी सरकारी बस से टकराने के कारण पिकअप गाड़ी में सवार करीब 21 व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे में एक 3 माह की बच्ची के साथ 4 व्यक्तियों की मौत हो गई जबकि 16 व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को तुरंत सिविल अस्पताल संगरूर पहुंचाया गया जहां से 4 मरीजों को राजेंद्र अस्पताल पटियाला रेफर कर दिया गया।

यह भी पढ़ें Bathinda News: ट्रक की चपेट में आकर पिता की मौत, बेटा गंभीर रूप से घायल; मामला दर्ज

देवी के दर्शन कर लौट रहे थे लोग

बता दें कि, गाड़ी में सवार सभी लोग पटियाला के श्री काली देवी मंदिर से माथा टेक कर वापस लौट रहे थे। बस स्टॉप पर पीआरटीसी की बस सवारियों को चढ़ाने के लिए रुकी थी तो तेज रफ्तार पिकअप गाड़ी ने बस को पीछे से टक्कर मार दी। सभी मृतक गांव बधनी कलां जिला मोगा के बताए जा रहे हैं।

एसडीएम ने जाना हाल

इस हादसे के बाद संगरूर की एसडीएम नवरीत कौर सिविल हॉस्पिटल संगरूर में पहुंचकर घायलों का हालचाल पूछा और मेडिकल सुविधाओं का जायजा लिया। उन्होंने घायलों का हाल जाना और साथ ही मृतकों के परिवार वालों के प्रति संवेदना व्यक्त की।

सरिए से भरे ट्रक से टकराई बस

खन्ना में गुरुद्वारा मन्जी साहिब के पास हाइवे पर एक और भीषण सड़क हादसा हुआ। कोहरे के चलते खड़े सरिए से भरे ट्रक की पीछे बस जा टकराई। सरिए से भरा ट्रक खड़ा था और अचानक पीछे से जाकर उसमें बस टकरा गई।

इस टक्कर के चलते फैक्ट्री वर्करों को ले जा रही बस के अंदर तक सरिया घुस गया। इस टक्कर में जहां एक महिला की मौत हो गई है तो वहीं, 8 लोग घायल हो गए हैं। फिलहाल घायलों का अस्पताल में इलाज जारी है। वहीं मृतक महिला की पहचान की कोशिश की जा रही है।

जेसीबी की टक्कर से बस यात्री घायल, एक पर केस दर्ज

बठिंडा, जागरण संवाददाता। भुच्चो कैचियां के पास एक जेसीबी चालक की लापरवाही से एक बस यात्री घायल हो गया। थाना कैंट पुलिस ने घायल व्यक्ति की शिकायत पर आरोपित जेसीबी चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस को शिकायत देकर बेअंत सिंह निवासी भुच्चो मंडी ने बताया कि बीती 14 फरवरी को वह भुच्चो कैचियां के पास बस की पिछले दरवातजे से चढ़ रहा था। इस दौरान बस के पीछे खड़ी जेसीबी के चालक जस्सी की लापरवाही से जेसीबी का लोहे का पंजा से उसे टक्कर मारकर घायल कर दिया। पुलिस ने आरोपित चालक पर मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर