Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

खौफनाक! Love Marriage से नाराज ससुर ने दामाद को मौत के घाट उतारा, 3 साल पहले हुई थी शादी

संगरूर जिले के लहरागागा में एक प्रेम विवाह ने खूनी मोड़ ले लिया। 27 वर्षीय गुरदीप सिंह की उसके ससुर ने कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। गुरदीप ने तीन साल पहले गुरजंट सिंह की बेटी रजनी से प्रेम विवाह किया था। तब से रजनी का परिवार गुरदीप से नाराज चल रहा था। पुलिस ने ससुर और तीन अन्य लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है।

By MANDEEP SINGH Edited By: Rajiv Mishra Updated: Sun, 29 Sep 2024 12:31 PM (IST)
Hero Image
ससुर ने दामाद को कुल्हाड़ी से मार डाला

संवाद सूत्र, लहरागागा (संगरूर)। नजदीकी गांव भाई की पिशौर में प्रेम विवाह करने वाले 27 वर्षीय युवक गुरदीप सिंह को उसके ससुर ने कुल्हाड़ी मारकर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने मृतक के भाई के बयान पर कार्रवाई करते हुए ससुर व तीन अन्य व्यक्तियों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है। आरोपित ससुर को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि बाकी तीन लोगों की तलाश की जा रही है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव स्वजनों को सौंप दिया है।

तीन साल पहले हुई थी शादी

मनजीत सिंह ने बताया कि उसके भाई गुरदीप सिंह उर्फ घोगड़ ने तीन वर्ष पहले गांव के ही गुरजंट सिंह की बेटी रजनी से प्रेम विवाह किया था। तब से रजनी का परिवार गुरदीप से नाराज चल रहा था। विगत शाम दोनों भाई बाइक पर गांव के ठेके से शराब लेने गए थे। वहां पर रजनी का पिता गुरजंट सिंह बैठा शराब पी रहा था। उनके साथ दो- तीन और व्यक्ति बैठे हुए थे, जिनके पास तेजधार हथियार थे।

यह भी पढ़ें- Punjab News: मस्जिद के पास हमलावरों ने आठ गायों को चाकुओं से गोदा, एक की मौत; हिंदू संगठन ने दी चेतावनी

दामाद के सिर पर कुल्हाड़ी से वार कर मार डाला

गुरजंट सिंह ने गुरदीप सिंह को देखकर ललकारा। उसने कहा कि तुम्हें मेरी बेटी रजनी से प्रेम विवाह करवाने का मजा चखाते हैं। इतना कहने के बाद गुरजंट सिंह ने अपने हाथ में पकड़ी कुल्हाड़ी से गुरदीप सिंह के सिर पर जोरदार वार कर दिया। इससे गुरदीप सिंह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गया व उसकी मौके पर मौत हो गई। लहरागागा पुलिस के मुखी इंस्पेक्टर विनोद ने बताया कि आरोपितों पर हत्या का केस दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें- Punjab News: सरपंच के चुनाव के लिए इस गांव में लगी 35 लाख की बोली, डीसी ने दिए जांच के आदेश; वीडियो वायरल

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें