Move to Jagran APP

लड़की को पसंद आ गया कोई और... लड़के ने मेल किया हैक, फिर DC को लिख दी ये बात; पुलिस ने तुरंत कर लिया गिरफ्तार

Punjab News पंजाब में प्रेमिका ने दूसरे लड़के के साथ मंगनी कर ली तो सिरफिरे आशिक ने प्रेमिका की इमेल आईडी हैक करके डीसी दफ्तर की इमेल पर शहर की कुछ मशहूर जगहों को बम से उड़ाने की धमकी दे दी। पुलिस ने इसे गंभीरता से लेते हुए जांच पड़ताल की। इसके बाद युवक को सिरफिरे आशिक को गिरफ्तार कर लिया।

By Jagran News Edited By: Himani Sharma Updated: Mon, 20 May 2024 05:28 PM (IST)
Hero Image
प्रेमिका ने दूसरे लड़के से की मंगनी तो प्रेमी ने दी धमकी

जागरण संवाददाता, मलेरकोटला। प्रेमिका की मंगनी किसी अन्य नौजवान से हो जाने पर एक सिरफिरे आशिक ने प्रेमिका की इमेल आईडी हैक करके डीसी दफ्तर की इमेल पर शहर की कुछ मशहूर जगहों को बम से उड़ाने की धमकी दे दी।

पुलिस ने इसे गंभीरता से लेते हुए जांच पड़ताल के बाद सिरफिरे आशिक को गिरफ्तार कर लिया तथा उसके पास से आईफोन समेत तीन मोबाइल फोन, विभिन्न सिम कार्ड बरामद किए। पुलिस ने खुलासा किया कि उक्त आशिक ने अपनी प्रेमिका व उसके मंगेतर से बदला लेने की खातिर उनकी ही ईमेल आईडी से धमकी भरी इमेल डीसी दफ्तर को दी।

एसएसपी मालेरकोटला ने दी जानकारी

जानकारी देते हुए एसएसपी मालेरकोटला डॉ. सिमरत कौर ने बताया कि 10 मई व 12 मई को डिप्टी कमिश्नर दफ्तर मालेरकोटला की दफ्तरी इमेल आईडी पर किसी अज्ञात व्यक्ति ने शहर की अलग-अलग जगहों पर बम धमाका करने की ईमेल भेज दी। पुलिस ने थाना सिटी मालेरकोटला-वन में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच पड़ताल आरंभ की।

यह भी पढ़ें: Yogi Chandigarh Visit: 'AAP और कांग्रेस का गठबंधन जनकल्याण के लिए नहीं बल्कि...', चंडीगढ़ में बोले UP सीएम

साइबर सेल टीम ने किया अरेस्‍ट

पुलिस ने सीआईए स्टाफ मालेरकोटला माहोराणा के इंचार्ज इंस्पेक्टर हरजिंदर सिंह, साइबर सेल इंचार्ज थानेदार गुरप्रीत कौर की टीम का गठन किया। टीम ने पड़ताल के बाद 18 मई को राजदीप सिंह निवासी मालोदोद थाना मलोद जिला लुधियाना को गिरफ्तार किया। अदालत में पेश करके दो दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया। राजदीप के पास से पुलिस ने आईफोन-13, एक वीवो व एक रियलमी फोन, कई सिम कार्ड बरामद किए।

ये है मामला

पूछताछ दौरान सामने आया कि राजदीप सिंह मालेरकोटला में प्राइवेट तौर पर काम करता था, जहां उसकी एक लड़की से दोस्ती हो गई। किंतु कुछ समय पहले लड़की की मंगनी किसी अन्य लड़के के से हो गई। इससे राजदीप काफी आहत था व दोनों से बदला लेने की खातिर उसने लड़की के मोबाइल फोन पर एक लिंक भेजा।

यह भी पढ़ें: सिद्धू मूसेवाला के करीबी दोस्‍त को पंजाब सरकार ने दी सुरक्षा, घर के बाहर तैनात किए गए छह सुरक्षाकर्मी

लिंक भेजकर उसने लड़की व उसके मंगेतर की इमेल आईडी हैक कर ली। इस इमेल से उसने डीसी संगरूर के दफ्तर को संदेश भेजकर इस वारदात को अंजाम दिया।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।