Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Punjab News: पंजाब में आम आदमी पार्टी के विधायक के करीबी की गोली मारकर हत्या, इलाके में मचा हड़कंप

आप के विधायक मनजिंदर सिंह लालपुरा के करीबी बचित्र सिंह की गुरुवार देर शाम बाइक सवार युवकों ने गोली मारकर हत्या कर दी। भीड़भाड़ वाले इलाके में हुई इस घटना से लोगों में दहशत का माहौल है। बचित्र सिंह आम आदमी पार्टी के संस्थापक सदस्यों में से एक थे। उन्हें तीन गोलियां मारी गईं और मौके पर ही उनकी मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Jagran News Edited By: Prince Sharma Updated: Fri, 13 Sep 2024 06:53 PM (IST)
Hero Image
पंजाब में आप नेता के दोस्त की गोली मारकर हत्या

जासं, तरनतारन। खडूर साहिब हलके के आम आदमी पार्टी के विधायक मनजिंदर सिंह लालपुरा के करीबी नौशहरा पन्नुआ निवासी बचित्र सिंह की गुरुवार देर शाम बाइक सवार युवकों ने गोली मारकर हत्या कर दी। भीड़भाड़ वाले इलाके में हुई इस घटना से जहां लोगों में दशहत का माहौल है।

नौशहरा पन्नुआ निवासी बचित्र सिंह आम आदमी पार्टी के संस्थापक सदस्यों में गिने जाते थे। वह गुरुवार देर शाम कस्बे के बस अड्डे के पास किसी काम के लिए आए थे। इसी दौरान बाइक सवार दो युवक उनके पास आकर रुके और एक युवक ने पिस्तौल से तीन गोलियां उन पर दागीं और बाइक से फरार हो गए।

गोली लगने से बचित्र सिंह जमीन पर गिर पड़े। उन्हें तुरंत तरनतारन स्थित गुरु नानक देव अस्पताल ले जाया गया जहां रात नौ बजे चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बता दें कि पिछले कुछ समय से नौशहरा पन्नुआ में आतंकियों और गैंगस्टरों द्वारा लगातार आरोपितों से रंगदारी मांगी जा रही हैं।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर