Move to Jagran APP

AAP विधायक मनजिंदर सिंह लालपुरा ने SSP पर लगाए आरोप, कहा- सीआईए इंचार्ज से हर महीने लेता है 25 लाख रुपए

खडूर साहिब से आम आदमी पार्टी के विधायक मनजिंदर सिंह लालपुरा ने एसएसपी गुरमीत सिंह चौहान के खिलाफ एक बार फिर मोर्चा खोलते हुए आरोप लगाया है कि सीआईए स्टाफ की जिम्मेदारी एक नशेड़ी पुलिस अधिकारी दी गई है जिसके बदले 25 लाख रुपये महीना रिश्वत वसूली जाती है। विधायक ने सोशल मीडिया पर तीखे शब्दों का प्रयोग करके SSP को घेरा।

By Jagran NewsEdited By: Nidhi VinodiyaUpdated: Wed, 27 Sep 2023 03:31 PM (IST)
Hero Image
AAP MLA ने तरनतारन के SSP पर लगाए आरोप

तरनतारन, धर्मबीर सिंह मल्हार। विस हल्का खडूर साहिब से आम आदमी पार्टी (Aam Admi Party) के विधायक मनजिंदर सिंह लालपुरा (MLA Manjinder Singh Lalpura) ने एसएसपी गुरमीत सिंह चौहान (SSP Gurmeet Singh Chauhan) के खिलाफ एक बार फिर मोर्चा खोलते हुए आरोप लगाया है कि सीआईए स्टाफ की जिम्मेदारी एक नशेड़ी पुलिस अधिकारी दी गई है, जिसके बदले 25 लाख रुपये महीना रिश्वत वसूली जाती है।

इतना ही नहीं लालपुरा ने इंटरनेट मीडिया पर पोस्ट डालते कहा कि आप एसएसपी की वर्दी छोड़िये मैं एमएलए की कुर्सी छुड़वा दूं, फिर देखते हैं क्या होता है।

सोशल मीडिया पर किया तीखें शब्दों का प्रयोग 

विधायक मनजिंदर सिंह लालपुरा ने इंटरनेट मीडिया पर डाली पोस्ट में तीखे शब्दों का प्रयोग किया है। लालपुरा कहते है कि एसएसपी मुझे तो लगा कि आर चोरों के साथ मिले हुए हो पर आज ये भी पता लग गया कि आप कायर भी हो।

मैंने तो कहा था कि आप चोरों के साथ मिले हुए हैं और अब तो ऐसा भी लग रहा है कि आप कायर भी हैं। बाकि, आपके द्वारा रात में जो पुलिसवाले भेजे गए थे। उन्होंने मेरे रिश्तेदारों के साथ क्या-क्या किया, उसका जवाब भी मैं दूंगा इंतजार करें। जो आपके द्वारा संदेश दिया गया कि गैंगस्टर पर कार्रवाई करने पर एमएलए के कई परिवार तबाह हो जाएंगे। तो मुझे आपका यह चैलेंज स्वीकार है। मैं अपनी पुलिस सिक्योरिटी भेज रहा हूं, जो भी करवाना चाहते हैं करवा लें।

पुलिस पर रिश्वत लेने के लगाए आरोप

विधायक लालपुरा ने अपनी पोस्ट में तीखी भाषा का प्रयोग करते लिखा है कि आप जो पीट-पीट कर कहते हो कि एमएलए का नाम लो वह करतूत भी मेरे पास आ चुकी है। मेरे रिश्तेदार के खिलाफ दर्ज किए झूठे मुकदमे का स्वागत करता हूं। वो बुजदिल होता है जो अपने दुश्मनी किसी ओर से निकाले। आप अपनी वर्दी उतार दो मैं एमएलए की कुर्सी छोड़ देता हूं। फिर देखते है क्या होता है। लालपुरा कहते है कि मैं दावा करता हूं कि आज भी पुलिस में बिना पैसे काम नहीं होता पर अब तो हम बिना पैसे काम करवाएंगे।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।