Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tarn Taran News: BSF ने फिर नाकाम की पाक की नापाक हरकत, फायरिंग कर गिराए दो ड्रोन; तलाश में जुटी पुलिस

Tarn Taran News पंजाब के तरनतारन में BSF के जवानों ने बीओपी कलश के पास पाकिस्‍तानी ड्रोन मार गिराए। इस संबंध में बीएसएफ के कंपनी कमांडेंट आदर्श अभिनव ने खेमकरण थाने में लिखित शिकायत दी। डीएसपी प्रीतइंद्र सिंह ने मौके पर पहुंचकर दोनों ड्रोन कब्जे में लेकर अज्ञात तस्करों पर केस दर्ज किया है। पूरे इलाके की तलाशी जारी है।

By Jagran NewsEdited By: Himani SharmaUpdated: Fri, 17 Nov 2023 03:36 PM (IST)
Hero Image
तरनतारन में बीएसएफ ने दो पाक ड्रोन फायरिंग कर गिराए

जागरण संवाददाता, तरनतारन। भारतीय क्षेत्र में पाकिस्तान की ओर से लगातार ड्रोन भेजे जा रहे हैं। बुधवार रात को खेमकरण सेक्टर में सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के जवानों ने बीओपी कलश के पास करीब 2:18 बजे पर पाकिस्तान की ओर से ड्रोन आते देखा।

— Punjab Police India (@PunjabPoliceInd) November 17, 2023

जवानों ने इस पर आठ राउंड फायर किए। इसके बाद बीओपी हरभजन पोस्ट के पास क्षतिग्रस्त ड्रोन बरामद हुआ। इसी प्रकार बीएसएफ की 101 बटालियन के जवानों ने बीओपी मीयांवाला के पास भी बुधवार को आधी रात को करीब 2:38 मिनट पर ड्रोन भारतीय क्षेत्र में दाखिल होते देखा।

यह भी पढ़ें: Tarntaran Central Jail में चला सर्च अभियान, 20 मोबाइल फोन, 1800 प्रतिबंधित गोलियां और अवैध शराब बरामद

अज्ञात तस्‍करों पर केस दर्ज 

ड्रोन पर 11 राउंड फायर किए और वीरवार को तलाशी अभियान के दौरान खेमकरण निवासी किसान गुरबचन सिंह के खेत से ड्रोन बरामद किया गया। इस संबंध में बीएसएफ के कंपनी कमांडेंट आदर्श अभिनव ने खेमकरण थाने में लिखित शिकायत दी। डीएसपी प्रीतइंद्र सिंह ने मौके पर पहुंचकर दोनों ड्रोन कब्जे में लेकर अज्ञात तस्करों पर केस दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें: TarnTaran Drone: नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा पाकिस्तान, बॉर्डर पर BSF को फिर मिला चीनी क्वाडकॉप्टर ड्रोन

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें