Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Punjab के तरनतारन में बदमाशों का खौफ, पेट्रोल पंप से 1.60 लाख रुपये की लूट; बदमाशों पर की फायरिंग में एक घायल

पंजाब के अटारी-कपूरथला मार्ग पर स्थित गांव अलावलपुरा के साईं कृपा पेट्रोल पंप पर चार बदमाशों ने लूट की। बाइक पर आए सभी लुटेरों ने पंप मालिक पर भी पिस्तौल के दम पर 1.60 लाख रुपये की लूट की। भागते समय लुटेरों पर पेट्रोल पंप मालिक ने भी सुरक्षा कर्मी की 12 बोर की लाइसेंसी राइफल से से फायर किया।

By Jagran NewsEdited By: Shoyeb AhmedUpdated: Sat, 09 Sep 2023 12:11 PM (IST)
Hero Image
Punjab के तरनतारन में बदमाशों ने पेट्रोल पंप से 1.60 लाख रुपये लूटे (फाइल फोटो)

तरनतारन, जागरण संवाददाता। Punjab Petrol Pump Loot News अटारी-कपूरथला मार्ग स्थित गांव अलावलपुरा स्थित साईं कृपा पेट्रोल पंप (Petrol Pump) पर बाइक पर आए चार लुटेरों ने धावा बोलते हुए 1.60 लाख रुपये (Four Robber Looted 1.60 Lakh Rs) की राशि लूट ली। भागते समय लुटेरों ने पेट्रोल पंप मालिक पर पिस्तौल से फायर भी किया। पंप मालिक ने भी अपने सुरक्षा कर्मी की 12 बोर की लाइसेंसी राइफल से गोली चलाई। गोली एक लुटेरे की कमर में लगी। लुटेरा अमृतसर के एक निजी अस्पताल में भर्ती है।

पेट्रोल पंप पर काम कर रहे लोगों से छीनी नगदी

थाना सदर की पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। मोहल्ला गोकुलपुरा निवासी दीपक चौरसिया ने बताया कि उनका अटारी-कपूरथला मार्ग स्थित गांव अलावलपुर में साईं कृपा पेट्रोल पंप है। वह शुक्रवार दोपहर को पिता रक्षा राम के साथ पेट्रोल पंप पर थे। इस दौरान दो बाइक पर चार नकाबपोश लुटेरे आए और पंप पर काम कर रहे लोगों की जेबों से पिस्तौल के बल पर करीब 1,400 रुपये की नगदी छीन ली।

गोली लगने से एक बदमाश हुआ घायल

नगदी छीनने के बाद में लुटेरे पेट्रोल पंप के कार्यालय में दाखिल हुए। लुटेरों ने दीपक चौरसिया पर पिस्तौल तान दी और एक लाख 58 हजार 600 रुपये की नगदी छीन ली। एक लुटेरे ने जाते समय पिस्तौल से उन पर फायर किया। गोली कांच पर जा लगी। इस दौरान उन्होंने सुरक्षाकर्मी से राइफल लेकर लुटेरों पर गोली चलाई। गोली बाइक के पीछे बैठे एक लुटेरे की कमर में जा लगी। सभी लुटेरे मौके से भाग गए।

गोली लगने से घायल हुआ लुटेरे बस अड्डे के पास निजी अस्पताल में इलाज के लिए पहुंचा, लेकिन डॉक्टरों ने उसे दाखिल करने की बजाय सूचना पुलिस को दे दी। इस दौरान उक्त लुटेरे को गंभीर हालत में उसके साथी अमृतसर के कक्कड़ अस्पताल में दाखिल करवा गए।

पुलिस कर रही सभी लुटेरों की तलाश

मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल लुटेरे की पहचान पलविंदर सिंह निवासी गांव मुगलानी, खडूर साहिब के तौर पर की है। थाना सदर के प्रभारी इंस्पेक्टर प्रभजीत सिंह ने बताया कि अस्पताल में पुलिस कर्मी तैनात कर दिए गए हैं। लुटेरे के बाकी साथियों की तलाश में छापामारी की जा रही है।

ये भी पढ़ें:- कोटक बैंक के ATM बूथ में घुस मशीन तोड़कर नकदी चोरी करने की कोशिश, CCTV खंगाल रही पुलिस