Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tarn Taran News: 'तस्‍कर जशन के साथ नहीं मेरा कोई भी वास्‍ता', विधायक धुन्न ने दी सफाई; CM मान की भी की प्रशंसा

पंजाब के तरन तारन में आम आदमी पार्टी के विधायक सरवन सिंह धुन्न ने चलाए जा रहे अभियान की प्रशंसा की है। साथ ही इसी कड़ी के तहत गांव नारली से बाइक सवार दो तस्करों जशनप्रीत सिंह उर्फ जशन और गुरजंट सिंह उर्फ गट्टू के साथ मेरा नाम जोड़कर विपक्षी दलों की और से घटिया सियासत की जा रही है।

By Jagran NewsEdited By: Himani SharmaUpdated: Mon, 20 Nov 2023 01:23 PM (IST)
Hero Image
विधायक धुन्न ने CM मान की प्रशंसा की

जागरण संवाददाता, तरन तारन। खेमकरण हल्के से आम आदमी पार्टी के विधायक सरवन सिंह धुन्न ने थाना खालडा की पुलिस की और से नशे खिलाफ चलाए जा रहे अभियान की प्रशंसा करते हुए कहा कि भगवंत मान की सरकार नशे खिलाफ बेहतर काम कर रही है।

साथ ही इसी कड़ी के तहत गांव नारली से बाइक सवार दो तस्करों जशनप्रीत सिंह उर्फ जशन और गुरजंट सिंह उर्फ गट्टू के साथ मेरा नाम जोड़कर विपक्षी दलों की और से घटिया सियासत की जा रही है। जबकि सच्‍चाई ये है कि मेरा जशन के परिवार के साथ कोई वास्ता ही नहीं है।

यह भी पढ़ें: Punjab News: AAP विधायक सरवन सिंह धुन्न का भतीजा हेरोइन समेत गिरफ्तार, पुलिस ने शुरू की मामले की जांच

विधायक धुन्न ने कहा यह

विधायक धुन्न ने कहा कि मेरे पिता 1983 से उक्त परिवार से अलग है। मैं छठी क्लास में था कि पिता जी का देहांत हो गया। उसके बाद मैं 1994 में अमृतसर रहने लगा। मैं अपने परिवार में इकलौता हूं और मेरी दो बहनें हैं। मैं अपनी पत्नी, बेटी और बेटे के साथ रहता हूं।

यह भी पढ़ें: Tarn Taran News: BSF ने फिर नाकाम की पाक की नापाक हरकत, फायरिंग कर गिराए दो ड्रोन; तलाश में जुटी पुलिस

मेरा नाम नशा तस्कर जशनप्रीत सिंह उर्फ जशन के साथ जोड़ना गलत है। क्योंकि मेरा परिवारिक और सामाजिक तौर पर भी उस परिवार के साथ वास्ता नहीं रहा। विधायक धुन्न ने कहा कि नशे खिलाफ चलाए जा रहे अभियान की मैं परसंसा करता हूं। मेरे खिलाफ वोह नेता घटिया प्रचार कर रहे हैं जिनको जनता ने नकारा है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें