Move to Jagran APP

रटोल हत्याकांड: गुरजिंदर सिंह को गोलियों से भूंज उतारा मौत के घाट, एक संदिग्ध हिरासत; दो ओवरग्राउंड

रटोल निवासी गुरजिंदर सिंह को गोली मारकर हत्या करने के मामले में बुधवार को स्थानिय पुलिस ने छापेमारी करके एक संदिग्ध को राउंडअप कर लिया है। जबकि इस मामले की तफतीश से जुड़े दो भाई अभी भूमिगत है। गुरजिंदर सिंह की गोलियां मार कर हत्या करने के मामले में पुलिस ने उनके भाई हरबंस सिंह के बयानों पर अज्ञात लोगों खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था।

By Jagran NewsEdited By: Preeti GuptaUpdated: Wed, 27 Sep 2023 04:40 PM (IST)
Hero Image
रटोल हत्याकांड में एक संदिग्ध को किया गया राउंडअप (सांकेतिक तस्वीर)

तरनतारन, जागरण संवाददाता। रविवार की रात को गांव रटोल निवासी गुरजिंदर सिंह को गोली मारकर हत्या करने के मामले में बुधवार को स्थानिय पुलिस ने छापेमारी करके एक संदिग्ध को राउंडअप कर लिया है। जबकि इस मामले की तफतीश से जुड़े दो भाई अभी भूमिगत है। पुलिस का दावा है कि हत्या की वजह को जल्द उजागर कर लिया जाएगा।

एक संदिग्ध राउंडअप तो दो भूमिगत

थाना सिटी के अंर्तगत आते गांव रटोल निवासी निहंग सिंह गुरजिंदर सिंह की गोलियां मार कर हत्या करने के मामले में पुलिस ने उनके भाई हरबंस सिंह के बयानों पर अज्ञात लोगों खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। बुधवार को चौंकी दोबुर्जी के इंचार्ज एएसआई किरपाल सिंह ने दो घरों में छापामाारी की। छापेमारी के दौरान हत्याकांड से संबंधित एक संदिग्ध को राउंडअप कर लिया जबकि इसी तफतीश से जुड़े दो सगे भाई भूमिगत हो गए।

हत्या के कारणों का पता लगा रही पुलिस

घर से एक किलोमीटर की दूरी पर खेतों में स्प्रे करने गए गुरजिंदर सिंह का आखिर क्यों कत्ल किया गया, इसका पता लगाने लिए पुलिस द्वारा साइबर क्राइम सेल की मदद ली जा रही है। जानकारीके मुताबिक, मोबाइल की कॉलिंग व लोकेशन के आधार पर पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगने वाली है।

यह भी पढ़ें- 'सिर पर गुरु की दस्तार तभी बताया खालिस्तानी आतंकवादी', पंजाबी सिंगर शुभ के समर्थन में बोले बिक्रम सिंह मजीठिया

पूरा परिवार खौफजदा

उधर गुरजिंदर सिंह के भाई हरबंस सिंह ने कहा कि हत्या के मामले में पुलिस को जांच में तेजी लाने चाहिए क्योंकि उनका पूरा परिवार अभी भी खौफजदा है। एसपी आई विशालजीत सिंह का कहना है कि हत्या मामले को लेकर पुलिस पूरी तरह से गंभीर है। चल रही जांच के बीच अभी कुछ कहना जल्दबाजी होगा।

यह भी पढ़ें- AAP विधायक मनजिंदर सिंह लालपुरा ने SSP पर लगाए आरोप, कहा- सीआईए इंचार्ज से हर महीने लेता है 25 लाख रुपए

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।