Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पाकिस्तान की नापाक हरकत, भारतीय सीमा में भेजे दो ड्रोन; जवानों ने फायरिंग कर किया फेल; ढाई किलो हेरोइन बरामद

Punjab News पाकिस्तान की ओर से सर्दी में पड़ रही धुंध का लाभ लेते भारतीय इलाके में लगातार फिर से ड्रोन भेजे जा रहे है। बुधवार की रात को पाक ने खेमकरण और खालडा इलाके में दो ड्रोन भेजे जिनको बीएफएफ ने निशाना बनाया। सुबह सर्च अभियान चलाया गया तो ढाई किलो हेरोइन बरामद हुई। ड्रोन पर एक दर्जन गोलिया चलाई।

By Jagran NewsEdited By: Preeti GuptaUpdated: Thu, 21 Dec 2023 03:43 PM (IST)
Hero Image
पाकिस्तान की नापाक हरकत, भारतीय सीमा में भेजे दो ड्रोन

जागरण संवाददाता, तरनतारन। पाकिस्तान की ओर से सर्दी में पड़ रही धुंध का लाभ लेते भारतीय इलाके में लगातार ड्रोन भेजे जा रहे है। बुधवार की रात को पाक ने खेमकरण और खालडा इलाके में दो ड्रोन भेजे जिनको बीएफएफ ने निशाना बनाया। सुबह सर्च अभियान चलाया गया तो ढाई किलो हेरोइन बरामद हुई।

पाकिस्तान ने भारत की सीमा पर भेजे ड्रोन

खेमकरण में तैनात बीएफएफ की 101 बटालियन के जवानों ने रात को गांव कलस की हदबंदी में रात दस बजे के करीब पाक की और से भारत में ड्रोन दाखिल होते देखा।

जिसके बाद जवानों ने ड्रोन पर एक दर्जन गोलिया चलाई। मगर ड्रोन वापिस लौटता दिखाई नहीं दिया। इसी प्रकार रात साढ़े ग्यारह बजे बीएफएफ के जवानों ने गांव डलीरी के पास ड्रोन को आते देख फायरिंग की।

यह भी पढ़ें- साइकिल उद्योग में होगा इजाफा, बढ़ेगा एक्सपोर्ट; लुधियाना R&D सेंटर में साढ़े चार करोड़ से लगेंगी साइकिल टेस्टिंग मशीनें

ड्रोन से ढाई किलो हेरोइन बरामद

सुबह इसी इलाके में चरवाहा परगट सिंह बकरियों को चारा खिलवाने खेत में पहुंचा तो खेत में एक ड्रोन दिखाई दिया। मौके पर डीएसपी प्रीत इंद्र सिंह पहुंचे और ड्रोन की जांच की। जिस दौरान ड्रोन के साथ पीले रंग की टेप के साथ एक पैकेट बंधा हुआ था।

पैकेट की जांच की तो ढाई किलो हेरोइन निकली। एसएसपी अश्वनी कपूर ने कहा कि ड्रोन और हेरोइन कब्जे में लेकर अज्ञात तस्करों खिलाफ थाना खेमकरण और खालडा में दो अलग अलग मामले दर्ज किए गए हैं।

यह भी पढ़ें- Punjab News: नवजोत सिंह सिद्धू ने कांग्रेस की लीडरशिप पर एक बार फिर बोला हमला, बोले- 'जन कल्‍याण के लिए सभी आएं साथ'

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर