Move to Jagran APP

Punjab Crime: तरनतारन में गभर्वती महिला को झगड़े का वीडियो बनाना पड़ा भारी, पड़ोसी ने घर में घुसकर गोली मारी

पंजाब के तरनतारन में गभर्वती महिला की गोली मारकर हत्‍या कर दी गई। पट्टी शहर में दो भाईयों ने मामूली विवाद के दौरान अपने पड़ोसी राज कुमार राजू नामक नौजवान पर ईंटों से हमला किया। पति के बचाव में आई सुनीता ने जब आरोपितों को चेतावनी देते मोबाइल फोन से वीडियो बनानी शुरू की तो आरोपितों ने गोली मारकर उसको मौत के घाट उतार दिया।

By Jagran News Edited By: Himani Sharma Updated: Sun, 07 Jan 2024 05:49 PM (IST)
Hero Image
तरनतारन में गभर्वती महिला को झगड़े का वीडियो बनाना पड़ा भारी

जागरण संवाददाता, तरन तारन। पंजाब के तरनतारन में मामूली विवाद को लेकर महिला की गोली मारकर हत्‍या कर दी गई। पट्टी शहर में दो भाईयों ने मामूली विवाद के दौरान अपने पड़ोसी राज कुमार राजू नामक नौजवान पर ईंटों से हमला किया। पति के बचाव में आई सुनीता ने जब आरोपितों को चेतावनी देते मोबाइल फोन से वीडियो बनानी शुरू की तो आरोपितों ने गोली मारकर उसको मौत के घाट उतार दिया।

दोनों भाइयों में हुआ था विवाद

राज कुमार राजू ने बताया कि शुक्रवार की शाम को उसके घर के पीछे रहते बॉबी और सेवा नामक दो भाइयों से विवाद हुआ था। जिस दौरान आरोपितों ने गोलियां चलाई। पुलिस को शिकायत की मगर कोई कारवाई नहीं हुई। बाद में स्थानीय लोगों ने मामला शांत करवा दिया। रविवार को आरोपित गुट ने अपने घर की छत पर चढ़कर गाली गलोच शुरू कर दिया। जिस दौरान राजू के घर के आंगन में ईंट पत्थर फेंकने शुरू कर दिए।

यह भी पढ़ें: क्रिसमस के उपलक्ष्य में प्रार्थना सभा पर विवाद, बसपा के जिलाध्यक्ष के भाई को गोलियां मारकर उतारा मौत के घाट

सोमवार को होगा शव का पोस्‍टमार्टम

राजू की पत्नी सुनीता आगे आई और आरोपितों को बाज आने की चेतावनी देते अपने मोबाइल फोन पर वीडियो बनाने लगी जिस दौरान तीन लोगों ने पिस्टल निकालकर गोलियां चलानी शुरू कर दी। एक गोली सुनीता(चार माह से गर्भवती) को लगी। जो जानलेवा साबित हुई। स्‍वजनों ने डीएसपी कार्यालय का घेराव करते हुए नारेबाजी शुरू कर दी। जिसके बाद पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। शव का सोमवार को पोस्टमार्टम होगा।

यह भी पढ़ें: Tarn Taran Encounter: तरन तारन में पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़, दो गैंगस्‍टर अरेस्‍ट; गोलीबारी में हैप्‍पी शूटर हुआ घायल

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें