Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पंजाब में धुंध का कहर... तरनतारन में बस और ट्रक के बीच जोरदार भिड़ंत, 35 यात्री घायल; चार की हालत गंभीर

Tarntaran accident पंजाब में घनी धुंध हादसों का कारण बन रही है। वहीं आज भी पंजाब के तरनतारन में धुंध के कारण भीषण सड़क हादसा हुआ जिसमें 35 लोग घायल हो गए हैं। न्यू दीप बस में सवार 35 यात्री बठिंडा जा रहे थे। इसी बीच गांव ठथीयां महनता के पास बस की ट्रक से टक्कर हो गई जिसमें 35 यात्री घायल हुए हैं।

By Jagran News Edited By: Preeti Gupta Updated: Wed, 27 Dec 2023 11:35 AM (IST)
Hero Image
पंजाब में धुंध का कहर... तरनतारन में बस और ट्रक के बीच जोरदार भिड़ंत

जागरण संवाददाता, तरनतारन। Accident in Tarantaran: पंजाब के जिले कोहरे की मार झेल रहे हैं। कई हिस्से धुंध की चादर में लिपटे हैं। जिससे विजिबिलिटी घट रही है। घनी धुंध हादसों का कारण बन रही है। वहीं, आज भी पंजाब के तरनतारन में धुंध के कारण भीषण सड़क हादसा हुआ, जिसमें 35 लोग घायल हो गए हैं।

बस में सवार होकर बठिंडा जा रहे थे यात्री

न्यू दीप बस में सवार होकर बठिंडा जा रहे यात्री बुधवार की सुबह 9:30 बजे हादसे का शिकार हो गए। दरअसल धुंध के बीच जम्मू कश्मीर राजस्थान राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित गांव ठथीयां महनता के पास सड़क के किनारे एक ट्रक रुका हुआ था। इस बीच अमृतसर से बठिंडा के लिए न्यू दीप बस ट्रांसपोर्ट कंपनी की बस जा रही थी।

ट्रक से टकराई बस, 35 घायल

बस में करीब 40 लोग सवार थे। धुंध के चलते बस चालक को सड़क किनारे खड़े ट्रक का पता नहीं चल पाया, जिसके चलते बस ट्रक के पीछे जा टकराई। हादसे में 35 लोग घायल हुए हैं। इनमें पंजाब पुलिस की महिला कांस्टेबल और सेहत विभाग से संबंधित कुछ कर्मचारी शामिल हैं।

चार घायलों की हालत गंभीर

सेहत विभाग के कर्मचारी अमृतसर से जीरा के लिए ड्यूटी पर जा रहे थे। हादसे का पता चलते ही राष्ट्रीय राजमार्ग की एंबुलेंस गाड़ी मौके पर पहुंची। इसके बाद एंबुलेंस गाड़ियों का काफिला आया और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। सिविल अस्पताल के एसएमओ डॉक्टर नीरज लता ने बताया कि चार घायलों की हालत गंभीर है जिन्हें अमृतसर रेफर किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें- Punjab News: पटियाला की नुहार बदलेंगे सीएम मान, करोड़ों रुपये खर्च कर होगा डेवलपमेंट; 77 प्रोजेक्ट पर काम जारी

कब्जे में लिया गया ट्रक

हादसे का पता चलते ही सिविल सर्जन डॉक्टर दलजीत सिंह ने अस्पताल में डॉक्टरी की तैनाती की है। उन्होंने इमरजेंसी वॉर्ड में ड्यूटी के लिए डॉक्टरों को बुलाया है।जिसके बाद सभी घायलों का इलाज शुरू हो गया है। थाना सरहली के प्रभारी इंस्पेक्टर कमलजीत राय कहते हैं कि हादसे वाली जगह पर जाकर ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है। 

यह भी पढ़ें-  गुरुद्वारा श्री फतेहगढ़ साहिब में पत्नि संग नतमस्तक हुए CM मान, छोटे साहिबज़ादों और माता गुजरी को अर्पित किए श्रद्धा सुमन