Move to Jagran APP

Tarn Taran में अफसरों को नंगा करने की धमकी देने वाले पर कार्रवाई नहीं, मामले की जांच ठंडे बस्ते में

तरनतारन विधानसभा हलका खेमकरण से आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायक सरवन सिंह धुन्न के करीबी गुरसाहिब सिंह राजोके की ओर से बीती आठ दिसंबर को इंटरनेट मीडिया पर वीडियो डालकर प्रशासनिक अधिकारियों को दी गई धमकियों के मामले की जांच ठंडे बस्ते में डाल दी गई है।

By Jagran NewsEdited By: Nidhi VinodiyaUpdated: Wed, 14 Dec 2022 12:04 PM (IST)
Hero Image
Tarn Taran में अफसरों को नंगा करने की धमकी देने वाले पर कार्रवाई नहीं

तरनतारन, जागरण संवाददाता : तरनतारन विधानसभा हलका खेमकरण से आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायक सरवन सिंह धुन्न के करीबी गुरसाहिब सिंह राजोके की ओर से बीती आठ दिसंबर को इंटरनेट मीडिया पर वीडियो डालकर प्रशासनिक अधिकारियों को दी गई धमकियों के मामले की जांच ठंडे बस्ते में डाल दी गई है। किसी भी अधिकारी ने इस मामले को लेकर लिखित शिकायत भी नहीं दी।

शासनिक अधिकारियों के लिए अभद्र भाषा का प्रयोग 

विधायक धुन्न के करीबी गुरसाहिब सिंह राजोके ने वायरल हुई वीडियो में प्रशासनिक अधिकारियों का नाम लिए बिना अभद्र भाषा का प्रयोग किया था। खुद को विधायक तक बताने वाले गुरसाहिब ने यह भी कहा था - जेहड़े पुलिस अफसर आखे नई लगणगे, ओहणा नूं कुट-कुट के नंगा करके तहसील पट्टी या भिखीविंड विच बंद कर देवांगा। ऐथों दा एमएलए मैं हां, मेरा भरा (सरवन सिंह धुन्न) भला माणस (शरीफ) आ। ओह तुहाडे सिर विच छित्तर नई मारणा चाहुंदा, जीवें विरसा सिंह वल्टोहा ते सुखपाल सिंह भुल्लर मारदे सी। दैनिक जागरण की ओर से यह खबर प्रकाशित किए जाने के बाद इंटरनेट मीडिया से यह वीडियो डिलीट कर दी गई, परंतु छह दिन बाद भी अभी कोई कार्रवाई नहीं हुई।

राजोके से मेरा कोई संबंध नहीं

विधायक सरवन धुन्न आप के विधायक सरवन सिंह धुन्न ने कहा कि राजोके के साथ उनका कोई संबंध नहीं है। प्रशासनिक अधिकारी सम्मान योग्य हैं। किसी भी अधिकारी के खिलाफ ऐसी भाषा का प्रयोग नहीं किया जाना चाहिए। इस मामले को बिना वजह उछालकर उनके साथ जोड़ना गलत है।

ऐसा लगता है विधायक बेबस हैं

विरसा सिंह वल्टोहा शिअद जिला अध्यक्ष विरसा सिंह वल्टोहा ने कहा कि लगता है कि विधायक धुन्न बेबस हैं। अब प्रशासन की जिम्मेदारी है कि अधिकारियों का सम्मान करवाना है या उनकी बेइज्जती। ऐसा पहली बार हुआ है कि विधायक का करीबी ऐसी भाषा बोल रहा हो।

विधायक को कार्रवाई करनी चाहिए

हरमिंदर सिंह गिल कांग्रेस के जिला अध्यक्ष हरमिंदर सिंह गिल ने कहा कि आप सरकार का वजूद खत्म हो चुका है। मंत्री और विधायक मनमानी करते हैं तो उनके करीबियों से ओर क्या उम्मीद लगाई जा सकती है? विधायक धुन्न को चाहिए कि अधिकारियों को गाली देने वाले के खिलाफ कार्रवाई करवाएं।

वह व्यक्ति मानसिक तौर पर परेशान है

डीसी ऋषिपाल डिप्टी कमिश्नर डा. ऋषिपाल सिंह ने कहा कि इंटरनेट परवायरल हुई वीडियो के मामले विधायक से बात हो चुकी है। उनका कहना है कि वह व्यक्ति मानसिक तौर पर थोड़ा परेशान हैं। ऐसे में बेवजह मामले को तूल देना डीसी के अधिकार क्षेत्र में नहीं आता।

Chandigarh Politics: आप सरकार हर क्षेत्र में फेल, लोगों का भ्रम टूट गया: भाजपा प्रदेस प्रभारी विजय रूपाणी

Tarn Taran News: 38 वर्ष पहले हथियारखाने में जमा करवाई गई कार्बाइन हुई गायब

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।