Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Taran Taran News: पाकिस्तान की कोशिश नाकाम, BSF और पंजाब पुलिस ने बरामद किए 360 ग्राम के नशीले पदार्थ

तरनतारन के राजोके गांव में सीमा सुरक्षा बल और पंजाब पुलिस द्वारा शुरू किए गए एक संयुक्त अभियान में लगभग 360 ग्राम वजन की दवाएं जब्त की गईं हैं। आधिकारिक बयान के अनुसार ड्रोन द्वारा गिराए गए प्रतिबंधित नशे को लेकर सूचना मिली थी जिसके बाद संयुक्त अभियान चलाया गया था। सैनिकों ने खेत से पीले रंग के पैकेट में लिपटा नशीले पदार्थों का एक छोटा पैकेट बरामद किया।

By AgencyEdited By: Nidhi VinodiyaUpdated: Thu, 24 Aug 2023 03:48 PM (IST)
Hero Image
BSF और पंजाब पुलिस ने बरामद किए 360 ग्राम के नशीले पदार्थ

तरनतारन, एएनआई। पंजाब के तरनतारन जिले के राजोके गांव में सीमा सुरक्षा बल (Border Security Force) और पंजाब पुलिस द्वारा शुरू किए गए एक संयुक्त अभियान में, लगभग 360 ग्राम वजन की दवाएं जब्त की गईं (Drug Recovered From Rajoke) हैं। आधिकारिक बयान के अनुसार, ड्रोन द्वारा गिराए गए प्रतिबंधित नशे को (Illegal Drug) लेकर सूचना मिली थी, जिसके बाद संयुक्त अभियान चलाया गया था।

तस्करों की नापाक साजिश विफल 

अधिकारियों ने बताया कि सुबह 9:15 बजे तलाशी के दौरान सैनिकों ने राजोके के एक खेत से पीले रंग के पैकेट में लिपटा नशीले पदार्थों का एक छोटा पैकेट बरामद किया। उन्होंने बताया कि उसका वजन लगभग 360 ग्राम था। आधिकारिक बयान में कहा गया है कि बीएसएफ और पंजाब पुलिस के संयुक्त प्रयासों से तस्करों का एक और नापाक प्रयास विफल हो गया।

पहले बरामद हुए थे 26 दवाओं के पैकेट

इसके पहले सोमवार को चलाए गए एक संयुक्त अभियान में सीमा सुरक्षा बल और पंजाब पुलिस ने फिरोजपुर जिले में दो पाकिस्तानी तस्करों की गिरफ्तारी के साथ तस्करी के प्रयास को विफल कर दिया और प्रतिबंधित दवाओं के 26 पैकेट बरामद किए थे।