Move to Jagran APP

Bikaner Accident: भारतमाला एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा, कार और ट्रक की टक्कर में पांच लोगों की मौत

राजस्थान के भारतमाला एक्सप्रेसवे बड़ी हादसा देखने को मिला है। यहां कार और ट्रक की टक्कर में Bikaner Accident पांच लोगों की मौत हो गई है। टक्कर के बाद कार के परखचे उड़ गए। मौके पर पुलिस पहुंची है। मृतकों में दो महिलाएं दो पुरुष और एक लड़की गुजरात के बताए जा रहे हैं। पुलिस हादसे की जांच कर रही है।

By Agency Edited By: Mahen Khanna Published: Fri, 16 Feb 2024 08:52 AM (IST)Updated: Fri, 16 Feb 2024 08:52 AM (IST)
बीकानेर के भारतमाला एक्सप्रेसवे पर बड़ा हादसा।

एजेंसी, बीकानेर। राजस्थान के भारतमाला एक्सप्रेसवे बड़ा सड़क हादसा देखने को मिला है। यहां कार और ट्रक की टक्कर में पांच लोगों की मौत हो गई है। टक्कर के बाद कार के परखचे उड़ गए। मौके पर पुलिस पहुंची है।

मृतकों में दो महिलाएं, दो पुरुष और एक लड़की गुजरात के बताए जा रहे हैं।

सभी मृतक गुजरात के निवासी

हादसा सुबह 4 बजे अमृतसर-जामनगर भारतमाला हाईवे पर रासीसर गांव के पास हुआ। बीकानेर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) प्यारेलाल शिवराण ने कहा, सभी पांच मृतक गुजरात के निवासी थे।

मृतकों की पहचान डॉ. प्रतीक, उनकी पत्नी हेतल और उनकी डेढ़ साल की बेटी, सामुदायिक स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. पूजा और उनके पति करण के रूप में हुई।

छुट्टियां मनाने कश्मीर गए थे सभी

एएसपी ने कहा कि कार से बरामद पार्किंग पर्चियों और अन्य दस्तावेजों के अनुसार, पांचों एक सप्ताह पहले छुट्टियां मनाने कश्मीर गए थे। उन्होंने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए नोखा अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है।

मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गयी है। शिवरान ने कहा कि उनके परिवार के सदस्यों के अस्पताल पहुंचने के बाद पोस्टमार्टम किया जाएगा।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.