Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'राहुल गांधी न तो पीएम बन सकते हैं और न ही...', बीजेपी ने कांग्रेस नेता के सामर्थ्य पर उठाए सवाल; कह दी यह बात

केंद्रीय राज्य मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार कैलाश चौधरी कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है। बीजेपी नेता ने कहा कि विपक्ष के पास कोई विजन नहीं है और लोग उन्हें पहले ही खारिज कर चुके हैं। आने वाले समय में राहुल गांधी न तो प्रधानमंत्री बन सकते हैं और न ही कभी देश का नेतृत्व कर पाएंगे क्योंकि आज जनता पीएम मोदी के साथ है।

By Agency Edited By: Babli Kumari Updated: Tue, 23 Apr 2024 12:20 PM (IST)
Hero Image
केंद्रीय राज्य मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार कैलाश चौधरी (फोटो- ANI)

एएनआई, बाड़मेर (राजस्थान)। केंद्रीय राज्य मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार कैलाश चौधरी ने मंगलवार को कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी न तो प्रधानमंत्री बन सकते हैं और न ही वह कभी देश का नेतृत्व कर पाएंगे। आज जनता पीएम मोदी के साथ है।

कैलाश चौधरी ने न्यूज एजेंसी एएनआई से कहा कि विपक्ष के पास कोई विजन नहीं है और लोग उन्हें पहले ही खारिज कर चुके हैं। 

'आज जनता पीएम मोदी के साथ'

बीजेपी नेता ने कहा, "आने वाले समय में राहुल गांधी न तो प्रधानमंत्री बन सकते हैं और न ही कभी देश का नेतृत्व कर पाएंगे क्योंकि आज जनता पीएम मोदी के साथ है। उन्होंने 10 साल में देश के लिए जो काम किया है, उससे मुझे लगता है कि जनता उनके साथ। उनके (विपक्ष के) पास दूरदृष्टि नहीं है और लोगों ने उन्हें खारिज कर दिया है।"

निर्दलीय उम्मीदवार रवींद्र सिंह भाटी पर साधा निशाना

निर्दलीय उम्मीदवार रवींद्र सिंह भाटी पर केंद्रीय मंत्री और बाड़मेर से बीजेपी उम्मीदवार कैलाश चौधरी ने कहा, ''पूरा बाड़मेर, जैसलमेर जानता है कि वह कांग्रेस की बी टीम हैं और उसी के अनुसार काम कर रहे हैं। वह कभी कांग्रेस के आदमी थे। कांग्रेस के उम्मीदवार भी आयातित है...जनता का समर्थन नरेंद्र मोदी के साथ है..।

यह भी पढ़ें- 'आरक्षण खत्म नहीं होने देंगे और न ही धर्म के नाम पर बांटने देंगे, ये मोदी की गारंटी है', राजस्थान में बोले पीएम