Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Train Derailed: बीकानेर रेल यार्ड में पटरी से उतरी पैसेंजर ट्रेन, कई रेल सेवाएं हुईं बाधित

बीकानेर रेल यार्ड में गुरुवार देर रात एक खाली यात्री ट्रेन के पटरी से उतरने से हादसा हो गया। हालांकि इसमें किसी भी तरह की जानमाल की हानि नहीं हुई लेकिन इसकी वजह से रेल सेवाएं प्रभावित हुई हैं। उत्तर पश्चिम रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी कैप्टन शशि किरण ने बताया कि गुरुवार देर रात बीकानेर मंडल के लालगढ़ यार्ड में पैसेंजर ट्रेन पटरी से उतर गई।

By Jagran NewsEdited By: Abhinav AtreyUpdated: Fri, 01 Dec 2023 03:39 PM (IST)
Hero Image
बीकानेर रेल यार्ड में पैसेंजर ट्रेन पटरी से उतरी (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पीटीआई, जयपुर। बीकानेर रेल यार्ड में गुरुवार देर रात एक खाली यात्री ट्रेन के पटरी से उतरने से हादसा हो गया। हालांकि, इसमें किसी भी तरह की जानमाल की हानि नहीं हुई, लेकिन इसकी वजह से रेल सेवाएं प्रभावित हुई हैं।

उत्तर पश्चिम रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी कैप्टन शशि किरण ने बताया कि गुरुवार देर रात बीकानेर मंडल के लालगढ़ यार्ड में पैसेंजर ट्रेन पटरी से उतर गई।

ये ट्रेनें हुईं प्रभावित

वहीं, ट्रेन के पटरी से उतरने से लालगढ़-अबोहर ट्रेन (04702) 1 दिसंबर को रद्द रहेगी और अबोहर-जोधपुर ट्रेन (14722) अबोहर के बजाय लालगढ़ से संचालित होगी। जबकि, ट्रेन के पटरी से उतरने के कारण कुछ अन्य ट्रेनें भी प्रभावित हो सकती हैं।

ये भी पढ़ें: Ram Mandir Update: रामलला की आरती के लिए जोधपुर से अयोध्या भेजा गया 600 किलो देसी घी, जाने क्या है इसके पीछे की धार्मिक आस्था

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें