Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

देश के 100 एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी, ईमेल में लिखा- बूम बूम बूम...

जयपुर अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उस वक्त दहशत का माहौल फैल गया जब परिसर को बम से उड़ाने की धमकी मिली। अज्ञात लोगों ने मेल कर जयपुर के साथ देश के 100 अन्य एयरपोर्ट्स को भी उड़ाने की धमकी दी। मेल में कहा गया कि दुनिया के सबसे ताकतवर देशों में अकेले टक्कर लेते हैं। हमने सबको तनाव में डाल दिया है। पढ़ें पूरी जानकारी।

By Jagran News Edited By: Sachin Pandey Updated: Fri, 04 Oct 2024 09:06 PM (IST)
Hero Image
मेल हवाई अड्डों पर तैनात सीआईएसएफ की आईडी पर मिला। (File Image)

जागरण संवाददाता, जयपुर। जयपुर अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे सहित देशभर के एक सौ से अधिक हवाई अड्डों पर शुक्रवार दोपहर को धमकी भरा मेल मिला है। मेल हवाई अड्डों पर तैनात केंद्रीय औधोगिक बल की अधिकारिक मेल आईडी पर करीब 1:21 बजे मिला है।

मेल में लिखा है, 'याद रखना। दुनिया के सबसे ताकतवर देशों में अकेले टक्कर लेते हैं। हमने सबको तनाव में डाल दिया है, परिणाम के लिए तैयार रहो। सब जगह होगा, बूम.बूम.बूम। आल द बेस्ट, इससे बचने का कोई रास्ता नहीं है।'

साइबर टीम भी जांच में जुटी 

हवाई अड्डे पर धमकी भरा मेल मिलने के बाद सीआईएसएफ के जवानों के साथ ही बम निरोधक दस्ते की टीम ने सर्च ऑपरेशन चलाया। हवाई अड्डा प्रशासन की ओर से इस संबंध में पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई गई है। सुरक्षा एजेंसियों के अलर्ट के साथ ही साइबर टीम भी जांच में जुट गई है।

पुलिस उपायुक्त तेजस्विनी गौतम ने बताया कि जयपुर अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे सहित देशभर के एक सौ हवाई अड्डों पर मेल किया गया है। अज्ञात व्यक्ति द्वारा भेजा गया धमकी भरा मेल मिलने के बाद सर्च ऑपरेशन चलाया गया लेकिन कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिली है।

मेल को ट्रेस करने का प्रयास

साइबर टीम मेल भेजने वाले को ट्रेस करने का प्रयास कर रही है। पुलिस और सीआईएसएफ ने सुरक्षा अधिक कड़ी कर दी है। उल्लेखनीय है कि जयपुर एयरपोर्ट पर इससे पहले 15 फरवरी और पिछले साल 27 दिसंबर को भी बम धमाकों की धमकी मिली थी।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें