Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कोटा में हैवानियत! नाबालिग को निर्वस्त्र कर नचाया, जमकर पीटने के बाद करंट का झटका दिया; चोरी का आरोप

राजस्थान के कोटा में एक 8 साल के बच्चे को तार चोरी के आरोप में निर्वस्त्र कर नृत्य कराया गया जूते से पिटाई की गई और करंट भी लगाया गया। घटना का वीडियो शुक्रवार को सार्वजनिक हुआ तो पुलिस अधीक्षक अमृता दुहन ने जांच का आदेश दिया। महावीर नगर और आरकेपुरम थाना पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए सभी छह आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

By Jagran News Edited By: Sonu Suman Updated: Sat, 14 Sep 2024 08:08 PM (IST)
Hero Image
कोटा में तार चोरी के आरोप में आठ साल के बच्चे को निर्वस्त्र पिटाई।

जागरण संवाददाता, जयपुर। राजस्थान के कोटा में तार चोरी के आरोप में आठ साल के बच्चे को निर्वस्त्र कर नृत्य कराया गया, जूते से पिटाई की गई और करंट भी लगाया गया। घटना का वीडियो शुक्रवार को सार्वजनिक हुआ तो पुलिस अधीक्षक अमृता दुहन ने जांच का आदेश दिया। महावीर नगर और आरकेपुरम थाना पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए सभी छह आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। 

पुलिस के अनुसार वीडियो कोटा के श्रीनाथपुरम स्टेडियम के सामने जीएडी सर्किल के गणेश मेले का है। स्वजनों ने पुलिस को बताया कि बच्चा बुधवार रात को गणेशोत्सव में गया था। रात करीब साढ़े 12 बजे छह युवकों ने उस पर तार चोरी का आरोप लगाया। उसने इन्कार किया, लेकिन युवकों ने उसके कपड़े उतरवा दिए और जबरन नचवाया। 

बच्चे से जबरन खुद को चोर कहने को कहा

आरोपित युवकों ने ही घटना का वीडियो बनाया और वायरल किया। उन्होंने बच्चे को करीब छह घंटे तक प्रताड़ित किया। वीडियो में नजर आ रहा है कि युवक बच्चे से कह रहे हैं कि तुम बोलो कि मैं चोर हूं, मैंने तार चोरी किया है। स्वजनों का आरोप है कि बच्चे को बिजली का करंट भी लगाया गया। उसे उन्होंने गुरुवार सुबह करीब छह बजे छोड़ा।

यह भी पढे़ं- बड़ा घर और उसमें थार...सपना पूरा करने जयपुर पहुंच गईं कक्षा सात की तीन छात्राएं, युवक ने दिखाई सूझबूझ

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर