Move to Jagran APP

Rajasthan: शादीशुदा महिला से संबंध के शक में व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या, पुलिस ने चार लोगों को हिरासत में लिया

राजस्थान के जयपुर से एक व्यक्ति की पीट-पीट कर हत्या करने का मामला सामने आया है। बता दें कि व्यक्ति के एक विवाहित महिला के साथ रिश्ते में होने के संदेह में उसकी हत्या कर दी गई। इस घटना की जानकारी पुलिस ने गुरुवार को दी। पुलिस ने मामले में चार लोगों को हिरासत में लिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Jagran News Edited By: Versha Singh Updated: Fri, 18 Oct 2024 08:40 AM (IST)
Hero Image
जयपुर में एक विवाहित महिला के साथ अफेयर होने के शक में व्यक्ति की मौत (फाइल फोटो)

पीटीआई, जयपुर। राजस्थान के नीम का थाना जिले में एक 25 साल के व्यक्ति की पीट-पीट कर हत्या करने का मामला सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार, व्यक्ति एक विवाहित महिला के साथ प्रेम संबंध होने का संदेह होने पर उसकी हत्या की गई।

पुलिस ने गुरुवार को बताया कि हत्या के सिलसिले में महिला के ससुराल वालों सहित चार लोगों को हिरासत में लिया गया है।

पुलिस उपाधीक्षक (नीम का थाना क्षेत्र) अनुज दल ने बताया कि घटना बुधवार रात रावत माजरा गांव में हुई।

दल ने बताया कि मुकेश कुमार मीना नामक व्यक्ति की कथित तौर पर एक समूह द्वारा पिटाई किए जाने की सूचना मिलने पर पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और पीड़ित को बेहोशी की हालत में पाया। मीना को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस के अनुसार, मीना बानसूर का रहने वाला था और टेंट का काम करता था। एक साल पहले, जब हम काम के लिए अपने गांव से 2 किलोमीटर दूर रावत माजरा गांव गए थे, तो उसकी मुलाकात एक महिला से हुई थी। घटना वाले दिन पीड़िता कथित तौर पर उससे मिलने गई थी।

डीएसपी दल ने बताया कि मृतक की बहन की शिकायत पर छह आरोपियों के खिलाफ अपहरण और हत्या का मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि पूछताछ के लिए चार लोगों को हिरासत में लिया गया है।

दल ने बताया कि प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत होता है कि मीना की मौत कथित तौर पर समूह द्वारा की गई मारपीट के कारण हुई है, हालांकि वास्तविक कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही स्पष्ट हो पाएगा। उन्होंने बताया कि गुरुवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।

कोटा में यूपी के छात्र ने की आत्महत्या

राजस्थान के कोटा में छात्रों की आत्महत्या का मामला रूकने का नाम नहीं ले रहा है। अब तक NEET PG, NEET UG के कई छात्र आत्महत्या कर चुके हैं।

ताजा मामला आज फिर कोटा से सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार, कोटा में नीट-यूजी की तैयारी कर रहे उत्तर प्रदेश के 20 वर्षीय छात्र ने बुधवार रात अपने पीजी के कमरे में पंखे से लटक कर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली।

पुलिस ने बताया कि छात्र के कमरे से किसी तरह का सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। इस कदम के पीछे क्या कारण है अभी तक इसका भी खुलासा नहीं हो सका है।

यह भी पढ़ें- Kota Student Death: कोटा में यूपी के NEET UG के छात्र ने की आत्महत्या, कमरे में नहीं लगा था एंटी हैंगिंग डिवाइस

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।