Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rajasthan Crime: मकराना में छह साल की बच्ची से दुष्कर्म, पड़ोस में रहने वाले युवक पर लगा आरोप; पुलिस कर रही आरोपी की तलाश

राजस्थान के नागौर में एक 6 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पड़ोस में रहने वाले युवक पर दुष्कर्म करने का आरोप लगा है। युवक बच्ची को आइसक्रीम दिलाने के बहाने अपने साथ सुनसान जगह पर ले गया और फिर उसके साथ दुष्कर्म किया। बच्ची के पिता ने आरोपी के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। आरोपी फरार है।

By Jagran News Edited By: Versha Singh Updated: Wed, 29 May 2024 01:31 PM (IST)
Hero Image
Rajasthan Crime: मकराना में छह साल की बच्ची से दुष्कर्म (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, जयपुर। राजस्थान में नागौर जिले के मकराना में छह साल की बच्ची के साथ पड़ोस में रहने वाले एक युवक ने दुष्कर्म किया है। युवक बच्ची को आइसक्रीम दिलाने के बहाने अपने साथ सुनसान जगह पर ले गया और फिर उसके साथ दुष्कर्म किया।

घटना के बाद जब बच्ची रोते हुए घर पहुंची तो स्वजनों ने कारण पूछा। बच्ची ने पड़ोस में रहने वाले युवक की हरकत के बारे में बताया। इस पर स्वजन बच्ची को स्थानीय सरकारी अस्पताल में लेकर गए। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद अजमेर जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

सूचना पर सीओ भवानी सिंह शेखावत और मकराना थानाधिकारी राजेश कुमार पुलिस जाप्ते के साथ अस्पताल पहुंचे और घटना की जानकरी ली। इसके बाद पुलिस ने तुरंत प्रभाव से सूचना तंत्र को सक्रिय कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

बच्ची के पिता ने आरोपी के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू की है। फिलहाल वह फरार है।

वहीं, घटना की जानकारी के बाद मकराना उपखंड अधिकारी सुनील कुमार, तहसीलदार राघवेंद्र और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक भी अस्पताल पहुंचे।

यह भी पढ़ें- Rajasthan: राजस्थान में युवक के पेट से निकाली गई लोहे की कीलें और नट बोल्ट, डॉक्टरों ने ऐसे बचाई जान

यह भी पढ़ें- कहां है फलोदी, जहां 50 डिग्री पर है गर्मी का पारा; जानिए क्यों पड़ रही वहां इतनी गर्मी