Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सीमा-सोनिया के बाद अब बांग्लादेश की हबीबा को प्रेमी की चाहत खींच लाई हिंदुस्तान, तय की 2200 KM की दूरी

बांग्लादेश की राजधानी ढाका से एक युवती अपने शादीशुदा प्रेमी से मिलने के लिए राजस्थान के अनूपगढ़ पहुंच गई। करीब छह महीने पहले दोनों की इंटरनेट मीडिया पर बातचीत हुई। युवती ने प्रेमी से मिलने के लिए करीब 2200 किमी का सफर तय किया। वह टूरिस्ट (पर्यटन वीजा) लेकर यहां पहुंची है। पुलिस अधिकारी रमेश कुमार ने बताया कि 30 वर्षीय उम्मे हबीबा उर्फ के पास टूरिस्ट वीजा मिला है।

By Jagran NewsEdited By: Mohd FaisalUpdated: Wed, 06 Sep 2023 07:06 PM (IST)
Hero Image
सीमा-सोनिया के बाद अब बांग्लादेश की हबीबा को प्रेमी की चाहत खींच लाई हिंदुस्तान (फोटो प्रतिकात्मक)

जागरण संवाददाता, जयपुर। बांग्लादेश की राजधानी ढाका से एक युवती अपने शादीशुदा प्रेमी से मिलने के लिए राजस्थान के अनूपगढ़ पहुंच गई। करीब छह महीने पहले दोनों की इंटरनेट मीडिया पर बातचीत हुई। युवती ने प्रेमी से मिलने के लिए करीब 2200 किमी का सफर तय किया। वह टूरिस्ट (पर्यटन वीजा) लेकर यहां पहुंची है।

शादीशुदा प्रेमी से मिलने गांव पहुंची बांग्लादेश की उम्मे हबीबा

रावला पुलिस थाना अधिकारी रमेश कुमार ने बताया कि बांग्लादेश की रहने वाली 30 वर्षीय उम्मे हबीबा उर्फ के पास टूरिस्ट वीजा मिला है। उसके पास से दो हजार बांग्लादेशी मुद्रा (टका) भी मिली है। उम्मे हबीबा अनूपगढ़ के रावला गांव 13 डीओएल के 27 वर्षीय निवासी रोशन सिंह से मिलने आई थी। दोनों प्रेमी-प्रेमिका को थाने में रखा गया है। उम्मे से पूछताछ की जा रही है।

'याला वॉइस चैट' के जरिए हो रही थी बातचीत

पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया कि उम्मे और रोशन के बीच पिछले छह महीने से 'याला वॉइस चैट' के माध्यम से बातचीत हुई थी। बातचीत प्यार में बदल गई। दोनों के बीच वीडियो कॉल पर भी बातचीत होती थी।

अपना प्यार पाने के लिए भारत आई हूं- उम्मे हबीबा

उम्मे ने पुलिस को बताया कि वह अपना प्यार पाने के लिए बांग्लादेश से भारत आई है। पुलिस के अनुसार, तीन सितंबर को उम्मे बीकानेर रेलवे स्टेशन पर पहुंची थी। वहां से रोशन उसे अपने गांव लेकर गया। मंगलवार शाम को इस बारे मे मुखबीर से पुलिस को सूचना मिली।

पुलिस ने रोशन और उम्मे से पूछताछ की

रोशन की बहन संतोष कौर ने बताया कि उम्मे ढाका से कोलकात्ता के रास्ते दिल्ली होते हुए बीकानेर पहुंची है। जानकारी के अनुसार, रोशन पहले से शादीशुदा है। रोशन की पत्नी सोमा ने पुलिस से कहा, 'मैं उम्मे के साथ रहने को तैयार हूं। पुलिस अधिकारियों के अनुसार, जांच और पूछताछ पूरी होने के बाद इस मामले में अधिक जानकारी दी जा सकेगी।

यह भी पढ़ें- सीमा हैदर के बाद सोनिया अख्तर का केस लड़ेंगे एपी सिंह, बांग्लादेशी महिला ने दिल्ली में की मुलाकात

यह भी पढ़ें- चीन, मणिपुर, महंगाई... सोनिया गांधी की पीएम मोदी को चिट्ठी; संसद सत्र में इन 9 मुद्दों पर चर्चा की मांग