Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Acid Attack: जयपुर में बाइक सवार युवक ने दो युवतियों पर फेंका तेजाब

Acid Attack जयपुर के सांगानेर में बाइक सवार एक युवक ने दो युवतियों पर तेजाब फेंक दिया जिससे दोनों युवतियां घायल हो गईं। घटना को अंजाम देकर आरोपित फरार हो गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Jagran NewsEdited By: Sachin Kumar MishraUpdated: Sat, 01 Oct 2022 06:54 PM (IST)
Hero Image
जयपुर में बाइक सवार युवक ने दो युवतियों पर फेंका तेजाब। फाइल फोटो

जयपुर, जागरण संवाददाता। Acid Attack: राजस्थान की राजधानी जयपुर के सांगानेर में शनिवार को बाइक सवार एक युवक ने दो युवतियों पर तेजाब फेंक दिया। युवक ने दोनों पर अलग-अलग स्थानों पर तेजाब फेंका। दोनों स्थानों के बीच की दूरी करीब दो किलोमीटर बताई गई है। अस्पताल में प्रारंभिक उपचार के बाद युवतियों को छुट्‌टी मिल गई हैं। दोनों युवतियों ने बताया कि वे तेजाब फेंकने वाले युवक को नहीं पहचानती हैं। पुलिस घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। एक फुटेज में बाइक सवार तेजी से फरार होता हुआ नजर आ रहा है।

एसिड अटैक में जयपुर की दोनों युवतियां झुलसीं

सांगानेर सदर पुलिस थाना अधिकारी बृजमोहन कविया ने बताया कि सांगानेर में सावरिया मोड़ पर 19 वर्षीय एक युवती पैदल कोचिंग जा रही थी। अचानक बाइक सवार उसके पीछे से आया और उस पर तेजाब फेंक कर फरार हो गया। प्लास्टिक की बोतल से फेंका गया तेजाब युवती के बांए कंधे पर गिरा, जिससे वह झुलस गई। बाइक सवार ने दूसरी युवती पर सांगानेर मोक्षधाम के पास हमला किया। दोपहर करीब 12 बजे 22 वर्षीय युवती पैदल लाइब्रेरी जा रही थी। पीछे से बाइक पर आए युवक ने उस पर प्लास्टिक की बोतल से तेजाब फेंक दिया। जिससे युवती की पीठ का आधा हिस्सा झुलस गया।

युवतियों ने आरोपित को पहचानने से किया इन्कार

युवती चिल्लाई तो आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और उसे अस्पताल पहुंचाया। दोनों ही युवतियों ने पुलिस को बताया कि वे तेजाब फेंकने वाले युवक को नहीं जानती है। दोनों युवतियां प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रही है। कविया ने बताया कि बाइक सवार युवक की पहचान करने के प्रयास किए जा रहे हैं। दोनों युवतियों उसे पहचानने से इन्कार कर रही है। ऐसे उसके तेजाब फेंकने के क्या कारण है। इसका पता किया जा रहा है। पुलिस इस मामले के हर पहलू की जांच कर रही है। 

यह भी पढ़ेंः पीएम मोदी ने आठ जिलों की 38 विधानसभा सीटों को साधा, नेताओं ने दिया एकजुटता का संदेश