Move to Jagran APP

सीएम अशोक गहलोत के बयान पर भड़के नेता प्रतिपक्ष कटारिया, कहा मानसिक रुप से विकृत हो चुके हैं मुख्यमंत्री

Rajasthan Politics News उदयपुर शहर विधायक एवं नेता प्रतिपक्ष गुलाब चंद कटारिया ने ट्वीटर पर वीडियो शेयर करते हुए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को मानसिक रूप से विकृत तक कह डाला। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री गहलोत को त्यागपत्र दे देना चाहिए।

By Mangal YadavEdited By: Updated: Sun, 24 Apr 2022 06:15 PM (IST)
सीएम अशोक गहलोत के बयान पर भड़के नेता प्रतिपक्ष कटारिया, कहा मानसिक रुप से विकृत हो चुके हैं मुख्यमंत्री
राजस्थान में नेता प्रतिपक्ष एवं भाजपा के दिग्गज नेता गुलाब चंद कटारिया

उदयपुर, संवाद सूत्र। राजस्थान में नेता प्रतिपक्ष एवं भाजपा के दिग्गज नेता गुलाब चंद कटारिया ने प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के पिछले दिनों दिए बयान को लेकर कड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री गहलोत खुद मानसिक रूप से विकृत हो चुके हैं। उनके विधायक और सांसद जनता से लूटपाट में लगे हुए हैं और वह खुद अपने को राजा हरिश्चंद्र समझ रहे हैं। उदयपुर शहर विधायक एवं नेता प्रतिपक्ष गुलाब चंद कटारिया ने ट्वीटर पर वीडियो शेयर करते हुए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को मानसिक रूप से विकृत तक कह डाला। कटारिया ने यह कहा कि राजस्थान के मुख्यमंत्री स्वतंत्रता के बाद राजस्थान में राजा हरिश्चचंद्र के एक मात्र प्रतिनिधि के रूप में जनता के सामने आए हैं। इतने दिनों बाद राजा हरिश्चंद्र ने इस बात का रहस्य उजागर किया है कि बहुत पहले ही उन्होंने सोनिया गांधी को अपना त्यागपत्र दे दिया था। यह साबित करता है कि वह मानसिक रूप से विकृत हैं।

उन्होंने कहा कि गहलोत कहते हैं कि करौली का दंगा भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के आने से हुआ। हम उनसे पूछना चाहते हैं कि करौली में मस्जिद और मकानों पर इतने पत्थर एकत्रित कर रखे थे। क्या इसके लिए भाजपा अध्यक्ष नड्डाजी ने उनसे कहा था या कटारिया के कहने पर उन्होंने अपने घरों पर पत्थर रखे हुए थे।

कटारिया ने कहा कि जिस तरह हिन्दुओं की दुकानों को घंटों तक लूटा गया और पुलिस तीन घंटे तक नहीं पहुंची। यह तो एसीबी की गनीमत है कि शनिवार को आईएएस  आफिसर और आरएएस रिश्वत लेते पकड़े गए नहीं तो मुख्यमंत्री गहलोत ने उन्हें लूट की खुली छूट दे रखी है। राजस्थान के विधायक और उनकी पार्टी के नेता खुले में जनता को लूट रहे हैं। जबकि राजस्थान का मुख्यमंत्री असहाय बना हुआ है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री गहलोत को त्यागपत्र दे देना चाहिए। उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पिछले दिनों नेता प्रतिपक्ष गुलाब चंद कटारिया को मैन्टली डिस्टर्ब कहा था।