Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rajasthan: पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर बोले- PM मोदी ने 20 सालों में एक दिन की छुट्टी नहीं ली

Rajasthan प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि पीएम मोदी की तरह कांग्रेसी ऐसी मेहनत नहीं कर सकते हैं। यहा कारण है कि लोग नरेंद्र मोदी को इतना पसंद करते हैं। उन्होंने आगे कहा कि मोदी को पीएम बने आठ साल पूरे हो गए। 2024 में वे तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे।

By Aditi ChoudharyEdited By: Updated: Sun, 04 Sep 2022 10:06 AM (IST)
Hero Image
Rajasthan: पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर बोले- PM मोदी ने 20 सालों में एक दिन की छुट्टी नहीं ली

जागरण संवाददाता,जयपुर। भाजपा के विरष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर (Prakash Javadekar ) ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने पिछले 20 साल से कोई छुट्टी नहीं ली और न ही कभी बीमार पड़े। उन्होंने कहा कि गुजरात के मुख्यमंत्री से लेकर देश के प्रधानमंत्री बनने तक नरेंद्र मोदी को 20 साल शासन करते हो गए। यह सुशासन की सफलता है कि अच्छा काम करोगे तो लोग बार-बार चुनकर नेतृत्व देते हैं।

देश को आत्मनिर्भर बनाने के लिए काम करते हैं मोदी

शनिवार को जयपुर में एक कार्यक्रम में प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने 20 साल में एक दिन भी छुट्टी नहीं ली और एक दिन भी बीमार नहीं हुए हैं। देश के विकास और आत्मनिर्भर बनाने के लिए मोदी लगातार काम करते हैं। मोदी के नेतृत्व में देश से परिवारवाद खत्म किया जा रहा है। वे अपनी माताजी से मिलने साल में दो से तीन बार जाते हैं। उनके स्वजन हैं, लेकिन सत्ता में किसी का दखल नहीं है।

पीएम मोदी 2024 में तीसरी बार बनेंगे प्रधानमंत्री

प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि कांग्रेसी ऐसी मेहनत नहीं करते हैं जो मोदी कर सकते हैं। यहा कारण है कि लोग पीएम मोदी को इतना पसंद करते हैं। उन्होंने आगे कहा कि मोदी को पीएम बने आठ साल पूरे हो गए। दस साल के लिए लगातार दूसरी बार देश के प्रधानमंत्री चुने गए हैं। 2024 में वे तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनेंगे।

राजस्थान में बनेगी भाजपा की सरकार

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए जावड़ेकर ने कहा कि इस पार्टी में मां और बेटा 24 साल से अध्यक्ष रह रहे हैं। जावड़ेकर ने कहा कि भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने प्रदेश में सरकार बनने तक साफा नहीं पहनने का प्रण लिया था। पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि राजस्थान में भाजपा की सरकार अवश्य बनेगी और मैं खुद पूनिया को अपने हाथ से साफा पहनाऊंगा ।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर