Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rajasthan: शादी समारोह में मंच पर दुल्हन के पूर्व प्रेमी ने दूल्हें पर किया हमला, घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

राजस्थान में एक शादी समारोह में दूल्हे पर हमला करने की घटना सामने आई है। बता दें कि शादी समारोह के दौरान दुल्हन के पूर्व प्रेमी ने मंच पर ही दूल्हे पर हमला कर दिया। आरोपित ने दूल्हे पर मुक्के से कई हमले किए। उसने दूल्हे पर चाकू से भी हमला किया लेकिन सिर पर पगड़ी की वजह से दूल्हे को अधिक चोट नहीं लगी।

By Jagran News Edited By: Versha Singh Updated: Mon, 20 May 2024 04:30 PM (IST)
Hero Image
Rajasthan: शादी समारोह में मंच पर दुल्हन के पूर्व प्रेमी ने दूल्हें पर किया हमला

जागरण संवाददाता, जयपुर। राजस्थान में एक शादी समारोह के दौरान दुल्हन के पूर्व प्रेमी ने मंच पर ही दूल्हे पर हमला कर दिया। आरोपित ने दूल्हे पर मुक्के से कई हमले किए।

बताया जा रहा है कि उसने दूल्हे पर चाकू से भी हमला किया लेकिन सिर पर पगड़ी की वजह से दूल्हे को अधिक चोट नहीं लगी। इस घटनाक्रम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में आरोपित युवक दुल्हन को उपहार देते हुए पहले तो फोटो खिचवाता है और फिर अचानक दूल्हे पर ताबड़तोड़ हमला करता हुआ दिखाई दे रहा है।

पुलिस के अनुसार आरोपित शंकर लाल भारती पास के ही गांव का निवासी है। दुल्हन के भाई विशाल ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

विशाल ने बताया कि दो दिन पहले उसकी बहन की शादी भीलवाड़ा के निवासी महेंद्र सेन से हो रही थी। दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर बैठे थे, इसी दौरान शंकरलाल ने हमला कर दिया। शंकरलाल के साथ शादी में पहुंचे कुछ अन्य युवकों ने उपद्रव भी किया।

मिली जानकारी के अनुसार, दुल्हन भीलवाड़ा के सरकारी स्कूल में शिक्षिक है। आरोपित शंकरलाल भी इसी स्कूल में दो साल पहले शिक्षक था, बाद में उसका तबादला दूसरे स्कूल में हो गया। स्कूल में साथ नौकरी करने के दौरान युवक-युवती के बीच दोस्ती हो गई।

दोनों ने एक-दूसरे से शादी करने का वादा किया था। लेकिन बाद में दुल्हन एक अन्य युवक से शादी करने को तैयार हो गई, जिससे नाराज होकर आरोपित युवक शादी समारोह में पहुंचा। समारोह में पहले तो आरोपित युवक ने दुल्हन को उपहार दिया, फिर दूल्हे पर हमला कर दिया।

यह भी पढ़ें- Goa: गोवा तट पर फंसी 26 लोगों से भरी नाव, भारतीय तटरक्षक बल ने समय रहते बचाई जान

यह भी पढ़ें- कभी अल्पसंख्यकों के खिलाफ नहीं बोला, लेकिन किसी भी 'विशेष नागरिक' को स्वीकार नहीं करूंगा: पीएम मोदी

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर