Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jaipur: हनीट्रैप में फंसकर ठेकेदार ने गंवाए लाखों रुपए... की आत्महत्या; सुसाइड नोट ने खोले कई राज

राजस्थान की राजधानी जयपुर में हनीट्रैप में फंसकर भवन निर्माता के आत्महत्या करने नाबालिग को ब्लैकमेल करने और एक विवाहिता के साथ दुष्कर्म के मामले सामने आए हैं। जयपुर के भांकरोटा पुलिस थाना अधिकारी आशुतोष सिंह ने बताया कि भवन निर्माण की ठेकेदारी करने वाले 41 वर्षीय मदनलाल ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या करने से पहले उसने एक सुसाइड नोट लिखा है।

By Jagran NewsEdited By: Devshanker ChovdharyUpdated: Wed, 16 Aug 2023 07:30 PM (IST)
Hero Image
जयपुर में हनीट्रैप से परेशान भवन निर्माता ने आत्महत्या की। (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, जयपुर। राजस्थान की राजधानी जयपुर में हनीट्रैप में फंसकर भवन निर्माता के आत्महत्या करने, नाबालिग को ब्लैकमेल करने और एक विवाहिता के साथ दुष्कर्म के मामले सामने आए हैं।

ठेकेदार ने की आत्महत्या

जयपुर के भांकरोटा पुलिस थाना अधिकारी आशुतोष सिंह ने बताया कि भवन निर्माण की ठेकेदारी करने वाले 41 वर्षीय मदनलाल ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या करने से पहले उसने एक सुसाइड नोट लिखा है। मृतक ने लिखा कि मुझे धोखा देकर फंसाया गया।

मृतक के साथ हुआ ब्लैकमेल

उन्होंने लिखा कि एक युवती के साथ जबरदस्ती अश्लील वीडियो बनाया गया और फिर ब्लैकमेल किया गया। सुसाइड नोट में सतीश नामक एक युवक और उसकी परिचित युवती पर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है। सतीश और युवती 10 लाख की मांग कर रहे थे।

ठेकेदार ने गंवाए लाखों रुपए

समाज में अपनी प्रतिष्ठा बचाने के लिए उसने उन्हे एक बार 4.50 लाख रुपये दिए, लेकिन पैसों की मांग लगातार बढ़ने लगी, तो मदन लाल ने मंगलवार को आत्महत्या कर ली। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

नाबालिग को जाल में फंसाया

उधर, शहर के श्यामनगर पुलिस थाना क्षेत्र में एक नाबालिग लड़की को जाल में फंसाकर दो लोगों ने उसके अश्लील फोटो ले लिए। बाद में ये फोटो दिखाकर उसे ब्लैकमेल किया जाने लगा। आरोपितों ने नाबालिग पर दबाव बनाकर उसके घर से 250 ग्राम सोना व नकद रकम मंगवा ली।

जब आरोपितों की मांग बढ़ने लगी तो नाबालिग ने अपने स्वजनों को पूरे घटनाक्रम के बारे में बताया। इस पर नाबालिग के चाचा ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। श्याम नगर पुलिस थाना अधिकारी मनीष गुप्ता मामले की जांच कर रहे हैं।

महिला के साथ नशे में दुष्कर्म

वहीं, शहर के सिरसी रोड निवासी 38 वर्षीय एक महिला ने एक निजी बैंक के प्रबंधक के खिलाफ नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

महिला का आरोप है कि प्रबंधक ने उसे कम ब्याज पर कर्ज देने का झांसा देकर अपने परिचित की होटल में बुलाया । बातचीत के दौरान प्रबंधन ने उसे नशीला पदार्थ खिला दिया, जिससे वह बेहोश हो गई। बेहोशी की हालत में प्रबंधक ने उसके साथ दुष्कर्म किया। होश में आने पर उसे खुद के साथ दुष्कर्म की घटना होने की जानकारी मिली। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें