Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rajasthan Accident: जयपुर-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग बस-ट्रक की टक्कर, हादसे में एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत; 20 घायल

जयपुर-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक ट्रक और बस की आपस में भिड़ंत हो गई। इस हादसे में एक ही परिवार को 3 लोगों की मौत हो गई और करीब 20 लोग घायल हुए हैं। पुलिस ने बताया कि गंभीर रूप से घायल 11 लोगों को जयपुर के सवाई मानसिंह अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। रोडवेज बस जयपुर से दिल्ली जा रही थी।

By Jagran News Edited By: Versha Singh Updated: Mon, 08 Jul 2024 01:52 PM (IST)
Hero Image
राजस्थान में हुई बस और ट्रक की भिड़ंत (प्रतीकात्मक फोटो)

जागरण संवाददाता, जयपुर। जयपुर-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर ट्रक और रोड़वेज बस की आपस में टक्कर हो गई। इस दौरान भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई और 20 लोग घायल हुए हैं।

मिली जानकारी के अनुसार, मृतकों में दंपति और उनका बेटा शामिल है। सभी मृतक और घायल बस में बैठे थे। गंभीर रूप से घायल 11 लोगों को जयपुर के सवाई मानसिंह अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हादसा सोमवार सुबह करीब चार बजे जयपुर के शाहपुरा में हुआ।

पुलिस के अनुसार रोड़वेज बस आगे चल रहे ट्रक में पीछे से घुस गई। ट्रक में सीमेंट के कट्टे भरे हुए थे। आस-पास के लोगों ने यात्रियों को बाहर निकाला।

पुलिस ने बताया कि यह दुर्घटना जयपुर-दिल्ली हाईवे पर उस समय हुई, जब बस ट्रक को ओवरटेक करने की कोशिश कर रही थी।

बता दें कि रोडवेज बस जयपुर से दिल्ली जा रही थी।

शाहपुरा पुलिस थाना अधिकारी सुभाषचंद्र ने बताया कि मृतकों में विजय अग्रवाल, उनकी पत्नी टीना अग्रवाल और बेटा प्रीतम शामिल है। इनके पास से दिल्ली का टिकट मिला है। प्रीतम का पैर कटकर अलग हो गया।

उन्होंने बताया कि हादसे के समय अधिकांश यात्री नींद में थे। बस का आगे का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे के बाद एक घंटे तक राजमार्ग पर जाम लगा रहा। घायल यात्रियों में अधिकांश की पहचान हो गई है। मृतकों एवं घायलों के स्वजनों को सूचना दी गई है।

यह भी पढ़ें- Assam Flood 2024: असम में बाढ़ की स्थिति गंभीर, 28 जिलों में करीब 23 लाख लोग प्रभावित; 131 जानवरों की भी हुई मौत

यह भी पढ़ें- 'सरकार को इसमें दिलचस्पी क्यों है...' संदेशखाली केस में ममता सरकार को सुप्रीम कोर्ट से झटका, जारी रहेगी CBI जांच

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें