Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Dausa Road Accident: दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे पर बड़ा हादसा, हरिद्वार से जयपुर आ रही बस पलटी; दो दर्जन से ज्यादा लोग घायल

Dausa Road Accident राजस्थान के दौसा के करीब आज (29 मई) एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। हरिद्वार से जयपुर आ रही एक बस के दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे पर पलट जाने से करीब दो दर्जन लोग घायल हो गए और 2 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। जानकारी के मुताबिक बस के ड्राइवर को झपकी आ गई थी जिसकी वजह से यह दुर्घटना घटी।

By Agency Edited By: Piyush Kumar Updated: Wed, 29 May 2024 08:49 AM (IST)
Hero Image
राजस्थान के दौसा के करीब एक बस पलट गई।(फोटो सोर्स: एएनआई)

एएनआई, दौसा। राजस्थान के दौसा के करीब आज (29 मई) एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। हरिद्वार से जयपुर आ रही एक बस के दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे पर पलट जाने से करीब दो दर्जन लोग घायल हो गए और 2 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। यह घटना पीचुपारा गांव के करीब एक्सप्रेस हाईवे के चैनल नंबर 165 के पास सुबह 6 बजे के आसपास हुई।

तीर्थयात्रियों से भरी बस तीर्थयात्रा के बाद हरिद्वार से जयपुर लौट रही थी। पीड़ितों की चीखें सुनकर, पास के पीचुपारा और सोमाडा गांवों के निवासी घटनास्थल पर पहुंचे और एम्बुलेंस को बुलाया। स्थानीय लोगों की मदद से पीड़ितों को दौसा जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज चल रहा है।

घायलों को जयपुर रेफर किया गया 

जानकारी के मुताबिक, बस के ड्राइवर को झपकी आ गई थी, जिसकी वजह से यह दुर्घटना घटी। लोगों को जयपुर रेफर किया गया है। घटना एक्सप्रेसवे के पॉइंट नंबर 165 के पास घटी है।

ड्राइवर को नींद लग गई

यात्रियों में से एक, बस्सी के रहने वाले गोविंद सोनी ने कहा, "मुझे दौसा में बस से उतरना था, लेकिन ड्राइवर को नींद आने के कारण बस पलट गई और सुबह लगभग 5.30 - 6.00 बजे यह हादसा हुआ। हम हरिद्वार गए थे।" उसी बस में सवार थे और लौट रहे थे जब दुर्घटना हुई।”

यह भी पढ़ें: Rajasthan: राजस्थान में युवक के पेट से निकाली गई लोहे की कीलें और नट बोल्ट, डॉक्टरों ने ऐसे बचाई जान