Move to Jagran APP

दिल्ली-जबलपुर फ्लाइट की जयपुर में इमरजेंसी लैंडिंग, सामने आई यह बड़ी वजह

जयपुर एयरपोर्ट के अधिकारियों के मुताबिक एलायंस एयर द्वारा संचालित उड़ान के दिल्ली एयरपोर्ट से उड़ान भरने के बाद एक यात्री बीमार पड़ गया और उसका रक्तचाप कम होने लगा। इस पर व्यक्ति की स्वास्थ्य स्थिति को देखते हुए विमान को सुबह करीब 9.40 बजे जयपुर में आपातकालीन लैंडिंग करनी पड़ी। यात्री को जांच के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया जिसके बाद विमान को रवाना किया गया।

By AgencyEdited By: Achyut KumarPublished: Fri, 25 Aug 2023 03:42 PM (IST)Updated: Fri, 25 Aug 2023 03:42 PM (IST)
दिल्ली-जबलपुर फ्लाइट की जयपुर में इमरजेंसी लैंडिंग

जयपुर, पीटीआई। दिल्ली से जबलपुर जाने वाली एक फ्लाइट की शुक्रवार सुबह जयपुर में इमरजेंसी लैंडिंग की गई। बताया जाता है कि एक यात्री के बीमार पड़ने की वजह से जयपुर एयरपोर्ट पर आपातकालीन लैंडिंग करनी पड़ी।

यात्री के बीमार पड़ने के बाद की गई इमरजेंसी लैंडिंग

जयपुर एयरपोर्ट के अधिकारियों ने कहा कि एलायंस एयर द्वारा संचालित उड़ान के दिल्ली एयरपोर्ट से उड़ान भरने के बाद, एक 52 वर्षीय यात्री बीमार पड़ गया और उसका रक्तचाप कम होने लगा।

यात्री को अस्पताल में कराया गया भर्ती

अधिकारियों ने बताया कि व्यक्ति की स्वास्थ्य स्थिति को देखते हुए विमान को सुबह करीब 9.40 बजे जयपुर में आपातकालीन लैंडिंग करनी पड़ी। उन्होंने बताया कि यात्री को जांच के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जिसके बाद विमान अपने गंतव्य के लिए रवाना हो गया।

दिल्ली- रायपुर फ्लाइट की लखनऊ में इमरजेंसी लैंडिंग

इससे पहले, गुरुवार शाम को दिल्ली-रायपुर फ्लाइट की लखनऊ में इमरजेंसी लैंडिंग करनी पड़ी। फ्लाइट में सवार यात्रियों को दूसरे विमान से रायपुर भेजा गया। विमान की इमरजेंसी लैंडिंग की वजह तकनीकी खरीबी बताई गई।

श्रीलंका से आ रहे विमान की दिल्ली में इमरजेंसी लैंडिंग

श्रीलंका की राजधानी कोलंबो से आ रहे एक विमान की दिल्ली एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग की गई। विमान में करीब 130 यात्री सवार थे। बताया जाता है कि विमान के हाइड्रोलिक सिस्टम में कुछ खराबी आई थी।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.