Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rajasthan: 'मुझ पर बुरी आत्मा का साया...' मां के साथ सो रहा था 10 महीने का बेटा, पिता ने जमीन पर पटककर की हत्या

राजस्थान के बूंदी में एक पिता ने अपने दस महीने के मासूम को जमीन पर पटककर मार डाला। आरोपी ने सफाई दी है कि उसने बुरी आत्मा के प्रभाव में आकर अपने बेटे का कत्ल कर दिया। कापरेन एसएचओ कमल सिंह ने बताया कि दस महीने का अंश अपनी मां गायत्री के साथ सो रहा था तभी आरोपी जितेंद्र बैरवा उर्फ जित्तू ने उसे उठाकर जमीन पर पटक दिया।

By Agency Edited By: Piyush Kumar Updated: Sun, 01 Sep 2024 11:33 PM (IST)
Hero Image
राजस्थान में पिता ने अपने दस महीने के मासूम की हत्या कर दी।(फोटो सोर्स: जागरण)

पीटीआई, बूंदी। राजस्थान के बूंदी जिले में एक शख्स ने अपने नवजात बेटे की हत्या कर दी। इस वारदात को लेकर पुलिस ने 38 साल के शख्स जितेंद्र बैरवा उर्फ जित्तू को बेटे की हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। आरोपी ने सफाई दी है कि उसने बुरी आत्मा के प्रभाव में आकर अपने बेटे का कत्ल कर दिया।  

जितेंद्र बैरवा पर हत्या का मामला दर्ज

कथित घटना सुबह करीब 5 बजे डॉलर गांव में हुई। कापरेन एसएचओ कमल सिंह ने बताया कि दस महीने का अंश अपनी मां गायत्री के साथ सो रहा था, तभी आरोपी जितेंद्र बैरवा उर्फ जित्तू ने उसे उठाकर जमीन पर पटक दिया। इसके बाद परिवार के लोग अंश को लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। SHO ने कहा कि आरोपी के खिलाफ  भारतीय न्याय संहिता के प्रावधानों के तहत हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

'मैं बुरी आत्मा के साये में था'

शव का पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है। बडुंदा गांव का मूल निवासी बैरवा करीब एक साल से अपनी पत्नी और बेटे के साथ ससुराल में रह रहा था। थाना प्रभारी कमल सिंह ने कहा, वह एक 'बुरी आत्मा' से राहत पाने के लिए एक ओझा के पास जा रहा था।

यह भी पढ़ें: 'अकबर को महान बताने वाली किताब जला देंगे', राजस्थान के शिक्षा मंत्री की चेतावनी; कहा - महाराणा प्रताप से तुलना नहीं

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें